मारफ्लिक्स की फ़िल्म ‘फाइटर’ का टीज़र इस अनोखे अंदाज में कल होगा रिलीज़!

0
121

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। एंटरटेनमेंट पावरहाउस, मारफ्लिक्स ने साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फ़िल्म ‘फाइटर’ के लिए एक रोमांचक उलटी गिनती शुरू कर दी है। कल सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित इस एड्रेनालाईन-चार्ज फिल्म का बहुप्रतीक्षित टीज़र रिलीज़ होगा, जो दर्शकों को कभी न भूलने वाला सिनेमेटिक एक्सपीरियंस देगा।

फिल्म की हाई-फ्लाइंग थीम को ध्यान में रखते हुए मारफ्लिक्स ने एक क्रिप्टिक रेडियोग्राम मैसेज दिया, जो टीज़र ड्रॉप के साथ फैंस को फ़िल्म के लिए और उत्सुक कर देता है। टीजर ड्राप की यह अनोखी अनाउंसमेंट टैक्टिक ‘फाइटर’ में डाले गए टीम एफर्ट का एक और उदाहरण है, जो एक ब्लॉकबस्टर सिनेमाई अनुभव प्रदान करने के लिए सिद्धार्थ आनंद के कमिटमेंट को दर्शाती है।

रितिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर के पोस्टर्स रिलीज़ होने के बाद से फैंस का उत्साह सातवें आसमान पर है। हर पोस्टर उनके किरदारों के बारे में कुछ कहता है, जिसे बड़े पर्दे पर देखने के लिए लोग इंतज़ार कर रहे हैं।

मारफ्लिक्स कल अपने टीज़र रिलीज के साथ ‘फाइटर’ के लिए मंच तैयार कर रहा है, जो एक बेहतरीन सिनेमाई यात्रा का वादा करता है और कहानी कहने की कला को एक नया आकर भी देता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Siddharth Anand (@s1danand)

LEAVE A REPLY