एमजी मोटर इंडिया की पूरे भारत में अपने सर्विस स्टेशनों पर 4000 पुलिस वाहनों को साफ करने की योजना

0
1094
mg logo

Today Express News / Report / Ajay Verma /  4 मई, 2020: समुदाय की सेवा करने के लिए प्रतिबद्ध एमजी मोटर इंडिया पुलिस वाहनों के फ्यूमिगेशन, कार वॉश, केबिन रिफ्रेश और हाई टच पॉइंट्स (आंतरिक और बाहरी) सहित संपूर्ण कार के सैनेटाइजेशन का काम कर रही है। इस पहल के तहत कार निर्माता का लक्ष्य 4 मई 2020 से शुरू होने वाले अपने सर्विस स्टेशनों पर भारत के 4,000 पुलिस वाहनों को मुफ्त में साफ करने का है।     कार चलाने वालों की देखभाल और सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए और पुलिस का समर्थन करने के लिए इंडस्ट्री की पहल के तौर पर एमजी मोटर इंडिया ने ओवरऑल सैनेटाइजेशन इनिशिएटिव (पहल) के एक हिस्से के रूप में वाहन के केबिनों का फ्यूमिगेशन शुरू कर दिया है। इस तकनीक में वाष्प का उपयोग किया जाता है और वाहन के संपूर्ण अंदरूनी हिस्सों को साफ किया जाता है, जिसमें कार के आंतरिक सतहों के डिसइंफेक्शन, माइक्रो-ऑर्गेनिज्म और अन्य कणों को हटाना शामिल है।

एमजी मोटर इंडिया के प्रेसिडेंट और प्रबंध निदेशक राजीव चाबा ने इस पहल पर कहा, “हम इस कठिन समय में पुलिस विभाग के जोखिमभरे कार्य को समझते हैं। उनका समर्थन करने के हमारे प्रयासों के तहत हम पुलिस कारों के फ्यूमिगेशन के साथ अतिरिक्त कदम आगे बढ़ा रहे हैं जो वाहन के केबिन के पूर्ण डिसइंफेक्शन को सुनिश्चित करता है। फ्यूमिगेशन प्रक्रिया से सुनिश्चित होता है कि इन अग्रिम पंक्ति योद्धाओं को लंबा इंतजार न करना पड़े और उनके वाहन पूरी तरह से सैनेटाइज हो जाएं और अगली यात्रा के लिए तैयार हो जाएं। हम अपने डीलरों के शुक्रगुजार हैं जिन्होंने इस पहल में एमजी मोटर इंडिया का समर्थन करने के लिए कदम आगे बढ़ाया। वे मई 2020 के अंत तक अपने सर्विस स्टेशनों पर ब्रांड की परवाह किए बिना पुलिस कारों के कम्प्लीट सैनिटाइजेशन के लिए एडवांस सेफ्टी प्रोटोकॉल के तहत स्थानीय पुलिस अधिकारियों के साथ काम करेंगे। “
एमजी मोटर इंडिया ने एक्सटीरियर और इंटीरियर सहित कार के संपूर्ण सैनेटाइजेशन का समर्थन करने के लिए शीर्ष कार-डिटेलिंग एजेंसियों (3 एम एंड वुएर्थ) के साथ भागीदारी की है। ये पहल कार चलाने वालों के लिए पूरी तरह से सुरक्षित और संरक्षित अनुभव सुनिश्चित करती है।
एमजी मोटर इंडिया ‘डिसइनफेक्ट एंड डिलीवर’ पहल के माध्यम से सैनेटाइज्ड कार डिलीवरी पर ध्यान केंद्रित कर रही है। कार निर्माता ने अपनी कारों में केबिन हवा और सतहों के प्राकृतिक स्टरिलाइजेशन के लिए सिंगापुर स्थित मेडक्लिन के साथ करार किया है। एमजी मोटर इंडिया का मानना है कि फ्यूमिगेशन, कार वॉश, केबिन रिफ्रेश सहित संपूर्ण कार सैनेटाइजेशन न्यू नॉर्मल में बेहद महत्वपूर्ण होगा।
फ्यूमिगेशन प्रक्रिया के बारे में अधिक जानकारी के लिए कृपया यहां क्लिक करें       
एमजी मोटर इंडिया के बारे में   1924 में यूके में स्थापित मॉरिस गैराज वाहन अपनी स्पोर्ट्स कारों, रोडस्टर्स और कैब्रियोलेट सीरीज के लिए विश्व प्रसिद्ध थे। ब्रिटिश प्रधानमंत्रियों और यहां तक कि ब्रिटिश शाही परिवार सहित कई मशहूर हस्तियों में एमजी वाहनों की उनके स्टाइल, एलिगेंस और स्पिरिटेड परफॉर्मंस के लिए बहुत मांग थी। यूके के एबिंगडन में 1930 में स्थापित एमजी कार क्लब के हजारों लॉय फैन हैं, जो इसे किसी एक कार ब्रांड के दुनिया के सबसे बड़े फैन क्लबों में से एक बनाता है। एमजी पिछले 96 वर्षों में एक मॉडर्न, फ्यूचरिस्टिक और इनोवेटिव ब्रांड के रूप में विकसित हुआ है। एमजी मोटर इंडिया का गुजरात के हलोल में अपना कार मैन्यूफेक्चरिंग प्लांट है।

LEAVE A REPLY