मिलन लुथरिया का आगामी सीरीज़ ‘सुल्तान ऑफ दिल्ली’ का ‘ट्रा ला ला’ गाना हुआ आउट!

0
207

टुडे  एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। प्रसिद्ध फिल्म निर्माता मिलन लुथरिया, जो “वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई” और “द डर्टी पिक्चर” जैसे अपने प्रतिष्ठित कार्यों के लिए जाने जाते हैं, इस बार ओटीटी पर लोगों को एंटरटेन करने के अपने उद्देश्य से चर्चा पैदा कर दी है। आज उन्होंने अपनी आगामी श्रृंखला “सुल्तान ऑफ दिल्ली” के लिए “ट्रा ला ला” नामक एक सिज़्ज़लिंग और शानदार कैबरे गीत का अनावरण किया।

सिनेमाई उत्कृष्ट कृतियों को गढ़ने के ट्रैक रिकॉर्ड के साथ, मिलन लुथरिया का भारतीय सिनेमा में योगदान असाधारण रहा है। “सुल्तान ऑफ दिल्ली” के साथ लुथरिया ने सीमाओं को आगे बढ़ाना और मनोरंजन को फिर से परिभाषित करना जारी रखा है।

लुथरिया ने कहा, “एक फिल्म निर्माता के रूप में, मैंने हमेशा सिनेमाई अनुभव बनाने का प्रयास किया है, जो एक स्थायी प्रभाव छोड़ता है। ‘सुल्तान ऑफ दिल्ली’ में ‘ट्रा ला ला’ कोई अपवाद नहीं है। एक प्रतिभाशाली टीम के साथ सहयोग करना सम्मान की बात है। साथ ही मौनी रॉय का अविश्वसनीय प्रदर्शन वास्तव में इस गीत को जीवंत बनाता है। ‘दिल्ली के सुल्तान’ के साथ इस रोमांचक यात्रा पर निकलने के लिए दर्शकों को उनके निरंतर समर्थन के लिए हार्दिक धन्यवाद।”

“ट्रा ला ला” मिलन लुथरिया की अपनी परियोजनाओं में करिश्मा और ऊर्जा भरने की क्षमता का प्रमाण है। यह गाना देखने लायक है और मिलन लुथरिया की रचनात्मक दृष्टि की बदौलत मौनी रॉय अपने सर्वश्रेष्ठ अवतार में नज़र आ रहीं हैं।

LEAVE A REPLY