मंत्री मूलचन्द शर्मा ने अटल बिहारी बाजपेयी जी की पुण्यतिथि पर पुष्प अर्पित कर उनको श्रद्धांजलि दी

0
1114
Minister Moolchand Sharma paid floral tribute to Atal Bihari Bajpai ji on his death anniversary

बल्लभगढ़,16अगस्त । हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचन्द शर्मा ने भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी बाजपेयी जी की पुण्यतिथि पर पुष्प अर्पित कर उनको श्रद्धांजलि दी। इस मौके पर परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने  त्रिवेणी के पौधे भी बल्लबगढ़ के रेस्ट हाउस में लगाए। उन्होंने कहा की देश प्रदेश की सरकारें भारत रत्न स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई जी के सपने को पूरा करने में लगी हुई है। आज इसी मौके पर बल्लभगढ़ वासियों को परिवहन मंत्री ने पानी की सौगात भी दी है। उन्होंने गांव मिर्जापुर में लगाए गए पानी के 6 ट्यूवेलो का बटन दबाकर उद्घाटन  किया। जिससे बल्लभगढ़ वासियों को पानी की समस्या से बड़ी राहत मिलेगी। रेस्ट हाउस और रेस्ट हाउस के बाहर पौधारोपण करने के बाद हरियाणा के परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने बल्लभगढ़ की अग्रवाल धर्मशाला में भारत रत्न एवं पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय श्री अटल बिहारी वाजपेई जी की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी । परिवहन मंत्री ने इस मौके मौजूद भाजपा कार्यकर्ताओं और शहर के गणमान्य लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि वर्ष 1999 में मुझे स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई जी से मिलने का मौका मिला था, यही नहीं वर्ष 2000 में बल्लभगढ़ में हरियाणा के पूर्व शिक्षा मंत्री श्री रामविलास शर्मा जी  के चुनाव प्रचार के दौरान उनका स्वागत मंच पर करने का मौका मिला था।

उत्कृष्ट कार्य करने के लिए खंड प्रचार कार्यकर्ता विजेंद्र सिंह डागर और समाजसेवियों को सम्मानित किया गया। 

परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि उनका सौभाग्य है कि उन्हें स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई जी के प्रधानमंत्री रहते हुए मार्गदर्शन मिला था जिसके वे हमेशा ऋणी रहेंगे। परिवहन मंत्री शर्मा ने कहा की बल्लभगढ़ शहर के विकास में कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी। उन्होंने मौजूद शहर के गणमान्य लोगों से कहा कि बल्लभगढ़ शहर की तमाम सड़कें कंक्रीट की हो चुकी है फिर भी कोई गली यदि रहती है तो उसे भी जल्द ही बनवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि सोहाना फ्लाईओवर के पास से सेक्टर 24 और 25 औद्योगिक क्षेत्र में जाने के लिए अब लोगों को सैक्टर -55  घूमकर नहीं जाना पड़ेगा जल्द ही गुरुग्राम कैनाल पर दोनों तरफ सड़क बनाई जाएगी। जिससे लोगों को काफी राहत मिलेगी ।

यही नहीं फरीदाबाद विधानसभा सेक्टर 10 की मार्केट की तरफ से बल्लभगढ़ विधानसभा में  तिगांव रोड तक आने वाली सड़क को भी डबल रोड बनवाया जाएगा।  उससे पहले गुड़गांव कैनाल पर जल्द ही नए पुल का निर्माण भी होगा क्योंकि यह पुल काफी पुराना और जर्जर हो चुका है। जिसके लिए सरकार से  मंजूरी भी आ चुकी है । उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि बल्लभगढ़ शहर का सौंदर्य करण इसमें लगाए गए हजारों पेड़ पौधे और पक्की सड़कें हैं। परिवहन मंत्री ने कहा कि आजादी के बाद बने पुराने सरकारी स्कूलों को प्रदेश की मनोहर सरकार ने नया रूप दिया गया है और जल्द ही राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय की भी नई इमारत बनाई जाएगी। जिसके लिए हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने मंजूरी दी है। परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि बल्लभगढ़ में पानी की समस्या को दूर करने के लिए वह लगातार खुद अपनी निगरानी में प्रयास कर रहे हैं। जिसके चलते आज  करीब 30 लाख की लागत से लगाए गए 6 ट्यूबवेलो का उद्घाटन किया गया है और उनकी पानी की सप्लाई आज से ही लोगों को पहुंचनी शुरू हो जाएगी।

इन ट्यूबेलों की पानी की सप्लाई से बल्लभगढ़ के सभी पुराने बाड़े, चावला कॉलोनी, भगत सिंह कॉलोनी सहित मुजेसर, संजय कॉलोनी ,सेक्टर 22व 23 में पानी की समस्या दूर हो जाएगी। उन्होंने कहा कि बल्लभगढ़ के आदर्श नगर, सुभाष कॉलोनी हरी विहार, सेक्टर 64 व 65 को पानी देने के लिए आगरा कैनाल के साथ जल्द ही नए ट्यूबवेल लगाने का शुभारंभ भी करेंगे। इस मौके पर भाजपा नेता टिपर चंद शर्मा ,पार्षद दीपक यादव पार्षद हरप्रसाद गोड़, पार्षद कपिल डागर ,पार्षदपति राकेश गुर्जर, पार्षदपति बुद्धा सैनी, महेश गोयल, लखन बैनीवाल, प्रेम खट्टर, भगवान दास गोयल, संजीव बैंसला ,योगेश शर्मा ,रोशन लाल, विजय विरमानी, बिट्टू पंजाबी, रविंदर वैष्णव अनुराग गर्ग कैलाश वशिष्ठ, बृजलाल शर्मा ,पारस जैन महेश मित्तल, महावीर सैनी ,गायत्री देवी ,अंबिका शर्मा, चेतना पांडे, अशोक शर्मा मौजूद थे । जबकि ट्यूवेलोंं के उद्घाटन के मौके पर  नगर निगम के  अधिकारी भी मौजूद रहे ।

प्रिजन वैन पर फायरिंग कर मोस्ट वांटेड अपराधी को छुड़ाने वाले एक अन्य आरोपी को क्राइम ब्रांच 48 ने दबोचा

LEAVE A REPLY