मंत्री मूलचंद शर्मा ने वार्ड 38 में बनने वाली सड़को के निर्माण कार्यो की शुरुआत की

0
623

Today Express News | Ajay verma | बल्लभगढ़,13 मार्च | हरियाणा के परिवहन एवं खनन विभाग के कैबिनेट मंत्री पण्डित मूलचंद शर्मा ने कहा कि कांग्रेस का अपनी विपक्ष की भूमिका उनका फर्ज है लेकिन प्रदेश के मुखिया श्री मनोहरलाल ने प्रदेश में विकास की गति को तेज रफ्तार से बढ़ाने वाला बजट पेश कर प्रदेश की जनता का दिल जीत लिया है। ये वक्तव्य परिवहन मंत्री ने आदर्श नगर  वार्ड 38 में करीब 80 लाख की लागत से बनाये जाने वाली सड़कों के निर्माण कार्य  की शुरुआत करने के उपरांत कहे।

प्रदेश में परिवहन मंत्री मूलचन्द शर्मा ने कहा कि बल्लबगढ़ विधानसभा में जोरदार विकास कार्य चले हुए है। आज भी इसी कड़ी में पानी की पाइप लाइन डाले जाने के बाद आरएमसी से बनाये जाने वाली करीब 4 सड़को के निर्माण कार्य का नारियल यहाँ के स्थानीय लोगो के हाथों से तुड़वाया ।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी की दुकान बंद हो चुकी है इसलिए कांग्रेस किसानों को आगे कर अपनी राजनीतिक रोटियां सेंकने में लगी है।

परिवहन मंत्री ने यहाँ लोगो को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार किसानों के साथ हैं और हमेशा देश के  यशश्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किसानों के हितों में फैसले लेकर ऐतिहासिक कार्य किये है।

उन्होंने कहा कि बल्लबगढ़ विधानसभा में 100 किलोमीटर से ज्यादा आरएमसी रोड बनवाई गई है और नई सड़कों का निर्माण किया जा रहा है । शहर के विभिन्न वार्डों में गलियों को पक्का किया जा रहा है। शहरवासियो को पीने के लिए मीठा पानी उपलब्ध करा कर उन्होंने अपना धर्म निभाया है। उन्होंने कहा कि आज बल्लभगढ़ स्मार्ट शहर बनने जा रहा है। शहर में  हरे  भरे  रोड के किनारे पेड़ ,आरएमसी रोडों के ऊपर दूधिया रोशनी, कैमरे, कॉलोनियों में सीवर और मीठा पानी देकर विकास कार्यो को पूरा किया जा रहा है।उन्होंने कहा कि आने वाले समय मे भी प्रदेश के मुख्यमंत्री से बल्लभगढ़ के विकास के लिए और भी ग्रांट लेकर आएंगे और विधानसभा के लिए रिकार्ड तोड़ कार्य करने के अपने सपने को पूरा करेगे।

इस मौके पर वरिष्ठ भाजपा नेता  टिपर चंद शर्मा,पार्षद हरप्रसाद गोड़, पार्षद  सविता राकेश गुर्जर, निगरानी कमेटी के चैयरमैन महावीर सैनी, प्रताप भाटी, संगीता नेगी, अशोक प्रधान, योगेश शर्मा,टेकचंद शर्मा, बुद्धा सेनी, पार्षद उमा सेनी,दर्शन ठाकुर,खेमचंद, कौशल शर्मा,चन्द्रसेन, सहित काफी संख्या में गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY