ब्लॉग से बॉलीवुड तक: मिसमालिनी ने पिक्सल से पार्टी तक मनोरंजन को पुनर्परिभाषित करने के यात्रा में 15 साल पूरे किए।

0
138

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। मुंबई, मालिनी अग्रवाल उर्फ ​​मिसमालिनी ने बुधवार को जुहू में एक शानदार और विशेष सेलिब्रिटी पार्टी के साथ इंडस्ट्री में अपने 15 साल के पूरे होने का जश्न मनाया। सितारों से सजे इस महफ़िल में कई मशहूर हस्तियों ने भाग लिया, जिनमें से प्रत्येक ने उत्सव का आनंद लिया और इस रुएंशियल महिला और उसके पीछे की टीम की उल्लेखनीय उपलब्धियों का जश्न मनाया, जिन्होंने मिसमालिनी एंटरटेनमेंट को एक शौक ब्लॉग से एक अग्रणी मनोरंजन ब्रांड और घरेलू नाम बना दिया है।

इन वर्षों में, मिसमालिनी एक ब्लॉग से एक प्रमुख बॉलीवुड मनोरंजन मंच में बदल गई है, जिसने इनरून्सर्स और मशहूर हस्तियों के एक मजबूत नेटवर्क के साथ अद्वितीय संबंध स्थापित किए हैं, जिन्होंने इसके विस्तार में महत्वपूर्ण योगदान दिया है। दिसंबर 2021 में, दक्षिण एशिया के सबसे बड़े सौंदर्य और पर्सनल केयर कॉनग्लोमेरेट, गुड ग्लैम ग्रुप ने मिसमालिनी का अधिग्रहण किया। गुड ग्लैम ग्रुप की स्थापना एक कॉन्टेंट -क्रिएटर -कामर्स -कम्युनिटी रायव्हील पर की गई है। मिसमालिनी गुड मीडिया कंपनी डिवीजन के भीतर काम करती है, जो एक सम्मोहक तालमेल के लिए सेलिब्रिटी इनरूएंस और कॉमर्स को सहजता से जोड़ती है।

जुहू में पार्टी स्थल ग्लैमर से जगमगा उठा, क्योंकि मशहूर हस्तियां आपस में मिलीं और मिसमालिनी की सफलता का जश्न मनाया। माहौल हंसी, खनकते ज़ाम और एक इंडस्ट्री की जीवंत ऊर्जा से भरा हुआ था, जो इस डिजिटल पावरहाउस के परिवर्तनकारी प्रभाव के लिए काफी हद तक जिम्मेदार है।

उत्सव के बीच, मालिनी अग्रवाल प्रेरणा की एक किरण के रूप में खड़ी थीं, जो शुभचिंतकों से घिरी हुई थीं, जिन्होंने उन्हें कमरे में सबसे अधिक चार्म वाले व्यक्तित्वों में से एक के रूप में पहचाना। उत्सव को जश्न के साथी डॉन जूलियो ने बढ़ाया, जिनके विशेष कॉकटेल शाम की थीम को पूरी तरह से पूरा कर रहे थे ।

मिसमालिनी एंटरटेनमेंट के संस्थापक मालिनी अग्रवाल, नौशाद रिज़वानुल्लाह और माइक मेली कहते हैं, “जब हमने मिसमालिनी को लॉन्च किया था तो हमारा लक्ष्य कुछ ऐसा अभूतपूर्व और प्रभावशाली बनाना था जो समय की कसौटी पर खरा उतर सके – नए सिरे से एक घरेलू ब्रांड जो भारतीय सोच को बदल देगा। लाइफस्टाइल और एंटरटेनमेंट की स्टोरी करना, उपभोग की गईं और साझा की गईं। एक मुफ्त वर्डप्रेस अकाउंट और फेसबुक तथा ट्विटर पर संयुक्त रूप से 1000 फॉलोअर्स के साथ, हमने एक ऐसे भविष्य का सपना देखा जहां प्रामाणिकता, सकारात्मकता और दिल से उत्पादित डिजिटल कंटेंट को सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से साझा किया जाएगा और दर्शकों और विज्ञापनदाताओं का ध्यान आकर्षित करने के लिए पर्याप्त रूप से आकर्षक बन जाएगा। हम उन अनगिनत समर्थकों के बहुत आभारी हैं जिन्होंने हमारे सपने को वास्तविकता में बदलने में मदद की – हमारी अविश्वसनीय टीम के सदस्यों, निवेशकों और ब्रांड भागीदारों से लेकर उन सभी बेहद प्रतिभाशाली लोगों और व्यक्तित्वों तक जिन्हें हमने वर्षों तक कवर किया और उनके साथ सह-निर्माण किया। और निश्चित रूप से, हमारे वफादार प्रशंसक और अनुयायी जिन्होंने इसे संभव बनाया। हम प्यार से अभिभूत हैं और उत्साहित हैं क्योंकि हम गुड ग्लैम ग्रुप में अपने दोस्तों और भागीदारों के साथ अपने नए रोमांच की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

गुड ग्लैम ग्रुप की ग्रुप सह-संस्थापक और गुड मीडिया कंपनी की सीईओ प्रियंका गिल ने कहा: “मालिनी बॉलीवुड कंटेंट की पहली प्रेरक थीं और पिछले 15 वर्षों में हमने उन्हें और मिसमालिनी को काफी विकसित होते देखा है। आज गुड मीडिया कंपनी पोर्टफोलियो में एक प्रमुख मंच के रूप में, मिसमालिनी अग्रणी बनी हुई है!”

इसके अलावा, इवेंट के पार्टनर, डॉन जूलियो ने कस्टम कॉकटेल पेश करके इवेंट में योगदान दिया, जो शाम की थीम को पूरा करता था, जिसमें मालिनीज़ वर्ल्ड, पॉज़िटिविटी पंच और मिस मार्टिनी जैसे हाइलाइट्स शामिल थे।

मिसमालिनी की 15वीं वर्षगांठ का जश्न भव्यता और उपलब्धि की रात थी। सितारों से सजी शाम के बीच, मनोरंजन परिदृश्य पर मिसमालिनी के गहरे प्रभाव को स्वीकार करना आवश्यक है। इन वर्षों में, मालिनी और उनके नाम वाली कंपनी ने लगातार नए मानक स्थापित किए हैं, अपने अभिनव दृष्टिकोण के साथ उद्योग को नया आकार दिया है। डिजिटल युग की शुरुआत से पहले उनके शुरुआती दिनों से लेकर इनरूएंशियल ब्रांड मिसमालिनी तक, यह यात्रा लचीलापन और सफलता को दर्शाती है।

LEAVE A REPLY