प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के गुरुग्राम कार्यक्रम में पहुंचे विधायक राजेश नागर

0
351

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट अजय वर्मा । फरीदाबाद। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज भारत की तकदीर लिख रहे हैं और भारत दुनिया का सिरमौर बनने की दिशा में आगे बढ़ रहा है। यह बात तिगांव के विधायक राजेश नागर ने बताई। वह गुरुग्राम में एक लाख करोड़ रुपये से अधिक की परियोजनाओं का शिलान्यास एवं उद्घाटन करने पहुंचे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का स्वागत करने पहुुंचे थे।

वह सुबह ही अपने भतौला निवास से बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं के साथ गुरुग्राम के लिए रवाना हुए। जहां उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री, मंत्रियों के साथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का स्वागत किया। नागर ने कहा कि देश को अपने आत्मबल की ऊर्जा से संचालित कर रहे मोदीजी को देखना ही शक्ति प्रदान कर देता है लेकिन उनका एकदम नजदीक से स्वागत करना जैसे पूरे तन मन को ऊर्जा से भर गया है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले पीएम ने हरियाणा की धरती को बड़े निर्णय का निमित्त बनाकर सीएम मनोहर लाल के कार्यों पर अपनी मुहर लगाई है। हम पहले केंद्र में और फिर राज्य में तीसरी बार भाजपा की सरकारें बनाने जा रहे हैं।

नागर ने बताया कि बहुत महत्वपूर्ण द्वारका एक्सप्रेसवे का आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उद्घाटन किया है। हालांकि दिल्ली की सरकार द्वारा पेड़ों के लिए जमीन देने में की देरी के कारण यह प्रोजेक्ट थोड़ा देर से बना लेकिन अंत्योदय का हृदय रखने वाली भारतीय जनता पार्टी सरकार ने लाखों लोगों को राहत देने वाला यह प्रोजेक्ट जनता को समर्पित कर दिया।

LEAVE A REPLY