विधायक राजेश नागर ने पन्ना प्रमुखों को धन्यवाद कर इसी प्रकार भारत भूमि की सेवा करने की प्रार्थना की

0
713

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़।  रिपोर्ट अजय वर्मा। फरीदाबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों में आज देश न केवल सुरक्षित है बल्कि उत्तरोत्तर प्रगति की तरफ बढ़ रहा है। आज हिंदुस्तान की तरफ बाकी के मुल्क टकटकी लगाए देखते हैं जबकि कोई समय रहा था कि यहां पर बेचारी सरकार हुआ करती थी। यह बात हरियाणा प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने कही। वह यहां एत्मादपुर में आयोजित तिगांव विधानसभा क्षेत्र के पन्ना प्रमुख सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। इसके संयोजक स्थानीय विधायक राजेश नागर थे।

उन्होंने कहा कि आज पीएम नरेंद्र मोदी ने अंत्योदय योजना को साकार करते हुए अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति तक भी सरकार की योजनाओं का लाभ पहुंचाया, नहीं तो एक समय ऐसा था कि सरकारों के मुखिया कहते थे एक रुपया चलता है 10 पैसे पहुंचते हैं। धनखड़ ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने विभिन्न लोक हितकारी योजनाओं की न केवल घोषणा की बल्कि जनता तक उनको पहुंचने का काम किया। आज पूरा देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों में सुरक्षा के भाव से देख रहा है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जनता की उम्मीद पर खरी उतर रही है और हमारी सरकार ने कोई ऐसा वादा नहीं किया जिसे पूरा ना किया जा सका। उन्होंने कहा कि लोग कहते थे कि धारा 370 हटाई नहीं जा सकती है। लोग कहते थे कि खून की नदियां बह जाएंगी, लेकिन क्या आप में से कोई बता सकता है कि एक कतरा भी कहीं बहा क्या। धारा 370 ऐसा कोढ़ था देश के माथे पर जिसे पीएम मोदी ने हटाया।

धनखड़ ने कहा कि आज 80 करोड लोगों को मुफ्त अनाज मिल रहा है तो वह व्यक्ति प्रधानमंत्री को अपने मुखिया के रूप में देख रहा है। हमारे देश ने कोरोना जैसा भीषण काल देखा है। जिसमें न केवल प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में हमने देश संभाला बल्कि दुनिया के अन्य मुल्कों को भी सहारा दिया। यही कारण है कि आज 150 देश भारत की तरफ आशा भरी दृष्टि से देखते हैं। आज बड़े-बड़े मुल्कों के देश मोदी को बॉस कहते हैं। धनखड़ ने कार्यकर्ताओं से इसी प्रकार एकजुटता से और पूरी लगन के साथ जुटे रहने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि आने वाला समय भारत का होगा।

इस अवसर पर स्थानीय विधायक राजेश नागर ने कहा कि पन्ना प्रमुख हमारी विधायिकी की योजना का प्रमुख स्तंभ हैं। उनके हाथ में हर मतदाता का लेखा जोखा है। हमारे पन्ना प्रमुख को पता है कि कौन सा मतदाता किस परेशानी में है, किस मतदाता को क्या चीज की जरूरत है।नागर ने कहा कि इस प्रकार हमारा पन्ना प्रमुख हमारे सबसे अधिक सक्रिय कार्यकर्ता के रूप में अपनी भूमिका निभा रहा है। नागर ने कहा कि मैं सभी पन्ना प्रमुखों का धन्यवाद अदा करता हूं कि उन्हीं की मेहनत की वजह से मुझे हरियाणा में सबसे ज्यादा मत देकर विधानसभा पहुंचने का अवसर प्राप्त हुआ। मैं आप सभी लोगों का आभारी हूं, धन्यवाद व्यक्त करता हूं। नागर ने कहा कि पन्ना प्रमुख सम्मेलन कार्यकर्ताओं में एक नया जोश भरने का काम करेगा। प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ के विचारों को सुनकर आज पन्ना प्रमुख और अधिक सजग, सतर्क और जागरूक हुए होंगे इसकी मुझे उम्मीद है। उन्होंने कहा कि मैं सभी के लिए 24 घंटे उपलब्ध हूं। मेरे लायक कोई भी सेवा आप कभी भी मुझे बता सकते हैं।

इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा, विधायक नरेंद्र गुप्ता, जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा, सरपंच तिगांव विक्रम प्रताप नागर, पूर्व पार्षद राजेश तंवर, सुरेंद्र बिधूड़ी, दयानंद नागर, अनिल नागर, शिशु अवाना, ओमप्रकाश रक्षवाल महिपाल आर्य, गिर्राज शर्मा सहित सैकड़ों की संख्या में पन्ना प्रमुख मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY