मंझावली पुल की हर महीने रिपोर्ट लेंगे विधायक राजेश नागर

0
953
MLA Rajesh Nagar will take report of Manjhawali bridge every month

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । अजय वर्मा । फरीदाबाद। तिगांव से भाजपा विधायक राजेश नागर ने आज मंझावली में यमुना पर बन रहे पुल का मौके पर जाकर मुआयना किया। इस दौरान उनके साथ पीडब्ल्यूडी अधिकारी एवं निर्माण कंपनी के मैनेजर भी मौजूद रहे। उन्होंने विधायक को कहा कि वह जून तक पुल बनाकर दे देंगे। मौके पर धीमी रफ्तार से हो रहे निर्माण कार्य से विधायक राजेश नागर ने नाखुशी जताई। उन्होंने कहा कि हमारे मुख्यमंत्री मनोहर लाल विकास पुरुष हैं और वह हरियाणा समेत तिगांव में भी विकास के लिए किसी प्रकार की कमी नहीं छोड़ रहे हैं। उन्होंने आज भी फरीदाबाद की नगर निकायों में विकास के लिए 320 करोड़ रुपये की धनराशि जारी की है।

ऐसा मुख्यमंत्री तिगांव ने पहले कभी नहीं देखा जो पूरे हरियाणा को एक कलम से बराबरी का अवसर प्रदान कर रहा है। लेकिन अधिकारी यदि प्रोजेक्ट समय पर पूरे नहीं करेंंगे तो उनका जनता को लाभ कैसे मिलेगा। विधायक ने कहा कि मुख्यमंत्री जी ने मुझे आश्वस्त किया है कि तिगांव विधानसभा क्षेत्र में विकास के किसी भी कार्य को रोका नहीं जाएगा और दु्रतगति से विकास के कार्य होंगे। उन्होंने कहा कि पहले ही कोविड के कारण जो नुकसान होना था वो हो चुका है। लेकिन अब इस बारे में कोई भी ढील न दी जाएगी और न ही बर्दाश्त की जाएगी।

अधिकारियों ने श्री नागर को जून तक पुल बनाकर देने की बात कही जिस पर विधायक ने अधिकारियों से पुल निर्माण की हर महीने प्रोगे्रस रिपोर्ट की मांग की। उन्होंने कहा कि जब तक पुल बनकर तैयार नहीं हो जाता, तब तक आप लोग मुझे हर महीने प्रोग्रेस रिपोर्ट बनाकर दोगे। उन्होंने कहा कि यह पुल फरीदाबाद की जनता और हमारे केंद्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गुर्जर जी की उम्मीदों का पुल है। मंत्रीजी ने इस पुल के निर्माण के लिए बड़े प्रयास किए हैं। इस पुल के बन जाने का इंतजार पूरा फरीदाबाद और उनकी नोएडा उत्तर प्रदेश में रिश्तेदारियां रखने वाले लोग कर रहे हैं।

इस पुल के बन जाने से फरीदाबाद के लोगों के नोएडा के साथ संबंध मजबूत होंगे और पुरानी रिश्तेदारियों में भी नवीनता आएगी। इसलिए इस पुल को जल्द बनाकर दें। इसमें किसी भी प्रकार की ढि़लाई को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस मौके पर पीडब्ल्यूडी के एक्सईएन प्रदीप संधू, एसडीओ प्रकाश लाल, निर्माण कंपनी के प्रोजेक्ट मैनेजर संदीप आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY