मोज़ेज़ सिंह का यूनिक फैशन स्टाइल उन्हें भीड़ से अलग बनाता है!

0
74

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। अपने यूनिक फैशन सेंस के लिए मशहूर डायरेक्टर मोज़ेज़ सिंह ने अपनी यूनिक स्टाइल चॉइस के साथ लगातार नए ट्रेंड्स स्थापित किए हैं। आइए उनके कुछ टॉप फैशन पिक्स पर गौर करें, जो उनके स्टाइल और चॉइस को हाईलाइट करते हैं:

1. डैजलिंग इन ब्लैक
मोज़ेज़ सिंह ने बीडवर्क और एक वी-नेकलाइन से डैजलिंग शीयर ब्लैक जम्पर में एलिगेंस को फिर से परिभाषित किया, जो एक कमरबंद के साथ कॉम्प्लिमेंट किया गया था। उन्होंने इस ऑउटफिट को ब्लैक पैंट के साथ जोड़ा। साथ ही लुक को डायमंड और एमरल्ड सॉलिटेयर नेकलेस और स्टाइलिश शेड्स के साथ फ्लेयर का टच दिया।

2. ब्लैक लेदर ग्लोरी
सिंह अपने ऑउटफिट को आकर्षक ब्लैक टी-शर्ट के ऊपर कट-आउट ब्लैक लेदर जैकेट जैसे स्टेटमेंट पीसेस से सजाते हैं। बूट-कट पैंट के साथ लुक को पूरा करते हुए सनग्लास और नेक ज्वैलरी के साथ, वह सोफिस्टिकेशन का उदाहरण पेश करते हैं।

3. ब्लैक एंड वाइट प्रिंट्स
एक शीक लेकिन अंदरस्टेटेड लुक का विकल्प चुनते हुए, मोज़ेज़ सिंह ने फोकलोर प्रेरित प्रिंटेड एक ब्लैक और वाइट कॉर्डिनेट सेट को अपनाया। एक्सेसरीज़ की उनकी चॉइस चार्म और सोफिस्टिकेशन को जोड़ते हुए, ऑउटफिट से पूरी तरह से मेल खाती थी।

4. एम्ब्रेसिंग एनिमल प्रिंट्स
सिंह ने स्लीक ब्लैक पार्का जैकेट के साथ आकर्षक ब्लैक और वाइट एनिमल प्रिंटेड जम्पर में अपनी फैशन कौशल का प्रदर्शन किया। ब्लैक ड्रेनपाइप जींस और बूट के साथ, अच्छी तरह से को-ऑर्डिनेटेड शेड्स और एक्सेसरीज़ के साथ, उन्होंने सहजता से स्टाइल को बोल्ड पैटर्न के साथ अपने आउटफिट को कॉम्प्लिमेंट किया।

मोज़ेज़ सिंह की फैशन चॉइस उनकी यूनिक पर्सनालिटी और क्रिएटिव विजन को दर्शाती है, जिससे वह फैंस को प्रेरित करना और सीमाओं को आगे बढ़ाना जारी रखते हैं।

LEAVE A REPLY