मानव रचना के एनुअल कल्चरल फेस्ट में म्यूजिक इंडस्ट्री फेम मिलिंद गाबा परफॉर्म करेंगे

0
329
Music industry fame Milind Gaba to perform at Manav Rachna's Annual Cultural Fest

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ / रिपोर्ट अजय वर्मा / 28 मार्च, 2023, फरीदाबाद: मानव रचना एजुकेशनल इंस्टीट्यूशंस 30 और 31 मार्च, 2023 को अपने वार्षिक सांस्कृतिक उत्सव, ‘रस्यररेक्शन 2K23’ का आयोजन कर रहा है। सांस्कृतिक उत्सव छात्रों को नेटवर्क करने और विभिन्न प्रकार की गतिविधियों में भाग लेने का अवसर प्रदान करेगा। यह छात्रों को अपनी अनूठी प्रतिभा दिखाने के लिए एक मंच भी प्रदान करेगा।

30 मार्च, 2023 को छात्र विभिन्न श्रेणियों और उप श्रेणियों जैसे डांस (डांस फीवर, ओल्ड इज गोल्ड); संगीत (सुरो का खेल, रैप द रैप, डाउनबीट, बैटल ऑफ बैंड्स, वोकल पर्क्यूशन), फैशन (स्पंदन- द वोग (फैशन शो); फाइन आर्ट्स एंड लिटरेरी (ब्रश विद ब्रिलियंस, फेस पेंटिंग कॉम्पिटिशन, स्क्रिबल योर थॉट्स), लिटरेरी (वर्ड वार, स्पेल बी, पोएट्री पार्टी, टेल-ए-टेल, ग्रामर नाज़ी, इंस्टास्टोरी टेलिंग), थिएटर (रंग मंच, द चोजेन वन, आरंभ), ई-स्पोर्ट्स (वेलोरेंट टूर्नामेंट, कॉल ऑफ़ ड्यूटी मोबाइल), और कुलिनरी (स्पाइस रूट)।

मानव रचना में 31 मार्च एक शानदार दिन होगा क्योंकि संगीत उद्योग की प्रसिद्धि मिलिंद गाबा और डीजे कशिश परिसर में प्रदर्शन करेंगे।  इन आयोजनों के विजेताओं को 3 लाख रुपये के पुरस्कार वितरित किए जाने के साथ, छात्र पूरी क्षमता तक अपने कौशल का प्रदर्शन करने के लिए कमर कस रहे हैं। जजों के लिए यह निश्चित रूप से एक कठिन काम होने जा रहा है क्योंकि मानव रचना के छात्र हर बार अपनी रचनात्मकता और अभिनव दृष्टिकोण के लिए वाहवाही जीतने के लिए बेहतर प्रदर्शन करते हैं।  गौरतलब है कि इससे पहले मानव रचना में लोकप्रिय अभिनेताओं और गायकों ने परफॉर्म किया था। इनमें फरहान अख्तर, निखिल चिनपा और बेनी दयाल शामिल हैं। परिसर में अस्तित्व बैंड और यूफोरिया बैंड ने भी प्रस्तुति दी है।

LEAVE A REPLY