मेरी कामयाबी के पीछे मेरी मां का हाथ- बाबला कथूरिया

0
2146
My mother's hand behind my success- Babla Kathuria

Today Express News / Report Ajay verma / फरीदाबाद – टीवी स्टार व इंटरेनशनल फैशन कोरियाग्राफर बाबला कथूरिया ने अपनी मां उर्मिला कथूरिया का जन्मदिन बडी धूमधाम से मनया। बाबला का कहना है कि अगर मैं इस टीवी व फैशन इंडस्टी में मेरा नाम है तो सिर्फ मेरी मां की वजह से है। 26 साल से इस लाइन में और हर जगह पर मां का साथ रहता है। उनका पहला सीरियल देख भाई देख देख है वह 1995 से मां के स्पोर्ट से वो मंुबई षिफट हो गए और खूब काम व नाम कमाया। मां से बेहतर किसी को भी नहीं माना जा सकता है। कहते हैं कि माता पिता के लिए जितना भी किया जाए उतना कम है।

मां ही मर्ज की दवा होती है। मां की डांट में भी प्यार ही झलकता है हर एक के जीवन में मां एक अनमोल इंसान के रुप में होती है, जिसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है। क्योंकि वो हर जगह नहीं हो सकता। आज हम ऐसी ही एक षख्यित की बात कर रहे हैं, जिन्होंने इस फैशन इंडस्ट्री को एक हीरा दिया है। आज हम बात कर रहे है उर्मिला कथूरिया जी की जो कि बाबला कथूरिया, इंटरनेषल फैशन कोरियोग्राफर की।

इस खास मौके पर बाबला कथूरिया ने अपनीे मां को बधाई दी। उन्होंने बताया कि लोग सच कहते है कि हर कामयाब आदमी के पीछे एक औरत का ही हाथ होता है। मेरी भी कामयाबी के पीछे एक औरत की ही हाथ होता है मेरी कामयाबी की पीछे मेरी मां का हाथ है। मैं कभी नहीं भू सकता कि उन्हंेाने हमारे लिए जो जो किया है मैं जितना भी करु कम है। आज में जो कुद भी हूं अपनी मां की वजह से हूं।

LEAVE A REPLY