नरगिस फाखरी को एक फिल्ममेकर के रूप में संदीप रेड्डी वांगा का विजन वास्तव में शानदार लगता है!

0
43

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। इम्तियाज अली की फिल्म ‘रॉकस्टार’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली नरगिस फाखरी ने बॉलीवुड के कुछ मशहूर निर्देशकों जैसे डेविड धवन (मैं तेरा हीरो), शूजीत सरकार (मद्रास कैफे) और रोहित धवन (ढिशूम) के साथ काम किया है। अब, एक्ट्रेस ने उन निर्देशकों के नाम का खुलासा किया है, जिनके साथ वह काम करना चाहती हैं। उन्होंने कहा कि वह संदीप रेड्डी वांगा, कबीर खान और राजकुमार हिरानी के साथ कई डायरेक्टर्स के साथ काम करना पसंद करेंगी।

संदीप रेड्डी वांगा के बारे में बोलते हुए, नरगिस ने साझा किया, “मुझे पसंद है कि किस तरह से एनिमल में रणबीर कपूर के करैक्टर के लिए स्केच तैयार किया गया था। जिस तरह से उन्होंने अल्फा एनर्जी की खोज की वह वास्तव में प्रभावशाली था। और देखिए कि उन्होंने अपनी फिल्म में महिलाओं के लिए भी कितने अच्छे किरदार तैयार किए। भले ही वे “लीड” नहीं थे, फिर भी वह महत्वपूर्ण थे।”

उन्होंने आगे कहा, “उनके अलावा, मुझे लगता है कि राजकुमार हिरानी की ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ और ‘संजू’ जैसी फिल्में ताजी हवा के झोंके की तरह हैं, जो लाइट हार्टेड मोमेंट्स से भरी हुई हैं और जिस तरह से उनकी फिल्में दर्शकों के साथ तालमेल बिठाती हैं, वह सचमुच सराहनीय है। मैं कबीर खान और ‘एक था टाइगर’ जैसी हाई-ऑक्टेन एक्शन फिल्मों में काम करना चाहूंगी। मैं स्टोरीटेलिंग के प्रति उनके जुनून की प्रशंसा करती हूं और यह कैसे हर सीन को ऊंचा उठाता है।”

नरगिस फाखरी ने अपने उत्सुक फैंस के बीच उत्साह चरम पर पहुंचा दिया है, जो इन डायरेक्टर्स की फिल्म में उनके काम को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। जबकि नरगिस को आखिरी बार ‘टटलूबाज़’ में देखा गया था, वह आगामी प्रोजेक्ट्स की एक सीरीज़ में अभिनय करने के लिए तैयार हो रही हैं, जिनकी घोषणा वह इस साल के अंत में करेंगी।

LEAVE A REPLY