रॉकस्टार डीएसपी का 2024 चॉक-ओ-ब्लॉक्ड क्यों है? नेशनल फिल्म अवॉर्डी की उपलब्धि का खुलासा!

0
184

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। नेशनल फ़िल्म अवॉर्ड विनिंग म्यूजिक कंपोजर, रॉकस्टार डीएसपी, वर्तमान में सफलता और क्रिएटिव जूस पर काम करने का अनुभव कर रहे हैं, जिसके कारण वह बहुत बिजी हैं। ब्लॉकबस्टर फिल्म “पुष्पा” में बेहतरीन म्यूजिक देने के बाद डीएसपी ने खुद को भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में म्यूजिकल मेस्ट्रो के रूप में स्थापित किया है।

“पुष्पा” के उनके हालिया चार्ट-टॉपिंग हिट, जैसे “श्रीवल्ली” और “ऊ अंतवा”, साथ ही उनका एंथम “हर घर तिरंगा” ने एक म्यूजिकल पावरहाउस के रूप में उनकी स्थिति को मजबूत किया है। मेलोडियस ट्यून्स और फुट टैपिंग नंबर्स बनाने की अपनी क्षमता के लिए फेमस डीएसपी का म्यूजिक सफलता का मानो दूसरा शब्द बन गया है। जैसे ही 2024 शुरू होगा, रॉकस्टार डीएसपी 13 और 14 जनवरी, 2024 को लंदन के वेम्बली स्टेडियम में अपने पहले यूके दौरे के साथ वर्ष की शुरुआत करेंगे, जो देशभर के दर्शकों के लिए अपनी बहुमुखी प्रतिभा और अटूट प्यार का प्रदर्शन करेगा।

उस्ताद, अपनी उपलब्धियों पर आराम करने के बजाय, वर्तमान में “थंडेल”, “कांगुवा” और “उस्ताद भगत सिंह” जैसे आगामी प्रोजेक्ट्स के लिए म्यूजिकल स्कोर बनाने में व्यस्त हैं, जो अलग अलग जॉनर्स को संभालने में उनकी वर्सेटीलिटी का प्रदर्शन कर रहे हैं। अपनी म्यूजिकल जर्नी को आगे बढ़ाते हुए, डीएसपी हिंदी सिनेमा में अजय देवगन और आर. माधवन अभिनीत एक अनाम फिल्म के साथ अपना संगीत में पैर और मजबूत कर रहे हैं, जो विकास बहल द्वारा निर्देशित है और 8 मार्च, 2024 को रिलीज होने वाली है।

LEAVE A REPLY