नई ऑडी क्‍यू3 अखिल-भारतीय रोडशो के तहत दिल्‍ली-एनसीआर क्षेत्रों में प्रदर्शित की जाएगी

0
409

● 5 अक्‍टूबर और 6 अक्‍टूबर को ऑडी दिल्‍ली साउथ में प्रदर्शन होगा
● 7 अक्‍टूबर और 8 अक्‍टूबर को ऑडी दिल्‍ली वेस्‍ट में प्रदर्शन होगा
● 9 अक्‍टूबर और 10 अक्‍टूबर को ऑडी गुरूग्राम में प्रदर्शन होगा
● 14 से 16 अक्‍टूबर को सिलेक्‍ट सिटी वॉक मॉल में प्रदर्शन होगा

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ / रिपोर्ट अजय वर्मा /  नई दिल्‍ली, 04 अक्‍टूबर, 2022: जर्मनी की लक्‍जरी कार निर्माता ऑडी अपने अखिल-भारतीय रोडशो के तहत दिल्‍ली-एनसीआर क्षेत्रों में नई ऑडी क्‍यू3 का प्रदर्शन करेगी। 5 अक्‍टूबर और 6 अक्‍टूबर को ऑडी दिल्‍ली साउथ, 7 और 8 अक्‍टूबर को ऑडी दिल्‍ली वेस्‍ट, 9 और 10 अक्‍टूबर को ऑडी गुरूग्राम, और 14 से 16 अक्‍टूबर को सिलेक्‍ट सिटी वॉक मॉल में यह जर्मन-स्‍पेक शो कार प्रदर्शित की जाएगी। यह रोडशो ग्राहकों को नई ऑडी क्‍यू3 की डिलीवरी से पहले उसे करीब से देखने का मौका देगा।

ऑडी इंडिया के प्रमुख श्री बलबीर सिंह ढिल्‍लन ने कहा, “हम हाल ही में नई ऑडी क्‍यू3 को भारत में लॉन्‍च करने पर बहुत उत्‍साहित हैं। हम डिलीवरी से पहले ग्राहकों को नई ऑडी क्‍यू3 करीब से देखने का मौका देना चाहते हैं। मुझे पक्‍का यकीन है कि संभावित ग्राहक, ब्रांड के दीवाने और ऑडी क्‍यू3 के प्रेमी नई ऑडी क्‍यू 3 को देखने के लिए उतना ही उत्‍साहित होंगे जितना कि हम इसे दिखाने के लिए हैं।”

ऑडी क्‍यू3 भारत में अपने सेगमेंट की अग्रणी कार रही है और अब अपने नये अवतार में लौटी है। ओरिजिनल ऑडी क्‍यू3 ने अपने जमाने की गेमचेंजर थी और इसकी अपनी फैन-फॉलोईंग है। नई ऑडी क्‍यू3 अत्‍याधुनिक डिजाइन, शानदार इंटीरियर, दमदार इंजन के साथ इसी कहानी को आगे बढ़ाएगी। इस कार में ग्राहकों को वह सभी सुविधायें और आराम मिलेगा, जिसकी वे चाहत रखते हैं।

LEAVE A REPLY