निखिल भांबरी ने अपने ड्रीम रोल्स और जॉनर के बारे में खुलकर बात की!

0
167

टुडे  एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। भारतीय फ़िल्म उद्योग में उभरते अभिनेता निखिल भांबरी अपने आकर्षण और अभिनय कौशल से दिल जीत रहे हैं। विभिन्न जॉनर्स में काम करने के बाद, उन्होंने हाल ही में अपने ड्रीम रोल्स और उन शैलियों के बारे में खुलकर बात की जिन्हें वह तलाशना चाहते हैं।

एक बयान में निखिल भांबरी ने कहा, “मेरी सपनों की भूमिकाएं और शैलियां कहानी कहने के प्रति मेरे जुनून का प्रतिबिंब हैं। मैं प्रामाणिक किरदारों और वास्तविक अनुभवों को करने के लिए उत्साहित हूं। चाहे वह एक फैमिली ड्रामा हो, विचारपूर्ण कहानी या एक लाइट हार्टेड कॉमेडी हो। मैं मानवीय भावनाओं की गहराई में उतरना चाहता हूं। मेरा लक्ष्य दर्शकों के साथ दिल से जुड़ना है।”

अपनी कला में प्रामाणिकता और ईमानदारी के प्रति निखिल भांबरी की प्रतिबद्धता ने उन्हें समर्पित अनुयायी बना दिया है। वह ऐसे किरदार बनने में विश्वास करते हैं, जो दर्शकों को गहरे स्तर पर प्रभावित करते हैं, जिससे उन्हें उन कहानियों और पात्रों से जुड़ने का मौका मिलता है, जिन्हें वह जीवन में लाते हैं।

एक ऐसे उद्योग में जो लगातार विकसित हो रहा है, निखिल भांबरी का अपनी कला के प्रति अटूट समर्पण और कहानी कहने के प्रति उनका जुनून उन्हें एक उभरता हुआ सितारा बनाता है। वह भारतीय मनोरंजन उद्योग पर एक अमिट छाप छोड़ने, सिनेमा के भविष्य को आकार देने और आने वाले वर्षों के लिए दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं।

LEAVE A REPLY