निखिल भांबरी की सोशल मीडिया पोस्ट ने फैंस के बीच पैदा किया बज!

0
225

टुडे  एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। राइजिंग स्टार और फैशन आइकन निखिल भांबरी ने हाल ही में अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट से अपने फैंस के बीच बज पैदा कर दिया है। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर जो तस्वीर साझा की, उसमें वह एक स्क्रिप्ट पकड़े हुए नज़र आ रहे हैं और इसने उनके फैंस को उनके हाथ में आए रोमांचक नए प्रोजेक्ट के बारे में और जानने पर मजबूर कर दिया है।

एक रनवे मॉडल के रूप में अपने शुरुआती दिनों से लेकर एक होनहार अभिनेता के रूप में भांबरी लगातार अपने दर्शकों को एंटरटेन और प्रसन्न करने में कामयाब रहे हैं। उनके अनूठे फैशन सेंस ने उनके करिश्मे को और बढ़ा दिया है, जिससे वे अपने आप में एक ट्रेंडसेटर बन गए हैं।

एक्टर के पोस्ट के बाद हर किसी के मन में इस स्क्रिप्ट को लेकर यही प्रश्न है कि यह प्रोजेक्ट आखिर क्या होगा? क्या यह एक थ्रिलर फ़िल्म की स्क्रिप्ट हो सकती है, जो हमें धमाकेदार कहानी का जायजा कराएगी? या शायद यह हमारे दिलों में सदा के लिए बसने वाली एक रोमांटिक लव स्टोरी है?

उनके फैंस उत्सुकता से इस प्रोजेक्ट की आधिकारिक घोषणा का इंतजार कर रहे हैं। निखिल जो स्क्रिप्ट पर फिलहाल काम कर रहे हैं, वह निश्चित रूप से एक और बेहतरीन प्रदर्शन होगी।

LEAVE A REPLY