निमरत कौर अमिताभ बच्चन के साथ सेक्शन 84 में अहम किरादार में नजर आएंगी।

0
191

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । निम्रत कौर अपनी बैक-टू-बैक घोषणाओं के साथ एक रोल पर हैं। अपनी बहुमुखी प्रतिभा के साथ लगातार दर्शकों की प्रशंसा और आलोचनात्मक प्रशंसा जीतने के बाद, अभिनेत्री ने अमिताभ बच्चन के साथ अपनी अगली बड़ी परियोजना की घोषणा की है।

उन्होंने सोशल मीडिया पर इस स्पष्ट कैप्शन के साथ बड़ी खबर दी, “मुंबई सिर्फ सपनों का शहर नहीं है, यह वह शहर है जहां सपने साकार होते हैं…
https://www.instagram.com/p/CqudklDyjIM/?igshid=ZjE2NGZiNDQ=

मिस्टर अमिताभ बच्चन के साथ एक्शन और कट के बीच पर्दे पर अमर हो जाना इस शहर ने एक छोटे शहर की लड़की को एक बहुत बड़ा सपना दिया है। मेरे जीवन के सबसे चुनौतीपूर्ण रचनात्मक कारनामों में से एक पर सहयोग करने के इस अलौकिक अवसर के लिए रिभु दासगुप्ता का आभार।

एक सुखद संयोग के रूप में, आज दसवी का एक वर्ष भी पूरा हो गया है, जिसके लिए अमिताभ बच्चन ने अपना ट्रेडमार्क हस्तलिखित नोट फूलों के गुलदस्ते के साथ भेजा था, जिसमें फिल्म में उनके शानदार प्रदर्शन के लिए अभिनेत्री की सराहना की गई थी।

कोर्टरूम ड्रामा थ्रिलर तीन और द गर्ल ऑन द ट्रेलर फेम के रिभु दासगुप्ता द्वारा लिखित और निर्देशित है। सेक्शन 84 रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा जियो स्टूडियोज के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है और रिलायंस एंटरटेनमेंट और फिल्म हैंगर द्वारा निर्मित है।

निम्रत की बहुप्रतीक्षित सामाजिक थ्रिलर हैप्पी टीचर्स डे, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक मिखिल मुसले द्वारा निर्देशित और दिनेश विजान द्वारा प्रस्तुत इस साल रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है!

LEAVE A REPLY