न्यूट्रीलिशियस ने अच्‍छी सेहत और इम्‍युनिटी को बढ़ावा देने के लिये न्‍यूट्रास्‍युटिकल्‍स की श्रृंखला लॉन्‍च की

0
421

न्‍यूट्रास्‍युटिकल्‍स प्रोडक्‍ट्स की इस रेंज में मेटाबोलिज्‍़म, इम्‍युनिटी, दिल की सेहत, सेक्‍सुअल परफॉर्मेंस और बोन हेल्‍थ को बेहतर बनाने वाले सप्‍लीमेंट्स शामिल हैं

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट अजय वर्मा । 21 दिसंबर, 2022: न्यूट्रीलिशियस, एक ऑनलाइन प्‍लेटफॉर्म जो भारत में सर्वश्रेष्‍ठ गुणावत्‍ता के नट्स और ड्राय फ्रूट्स की पेशकश करता है, ने न्‍यूट्रास्‍युटिकल्‍स में प्रवेश करके अपने प्रोडक्‍ट पोर्टफोलियो का विस्‍तार किया है। न्‍यूट्रास्‍युटिकल्‍स प्रोडक्‍ट्स की यह रेंज अच्‍छी सेहत और इम्‍युनिटी को बढ़ावा देने के लिये तैयार की गई है।

यह देखते हुए कि गमी सप्‍लीमेंट्स में विटामिन्‍स और खनिजों की कुछ मात्रा होती है, न्यूट्रीलिशियस ने अपनी पेशकशों को कैप्‍सूल के रूप में पेश किया है। चिकित्‍सकीय शोध से समर्थित यह न्‍यूट्रास्‍युटिकल्‍स रोजाना की डाइट के तहत लिये जा सकते हैं। इनमें वीगन, शुगरलेस हैं और एफएसएसएआई से स्‍वीकृत सामग्रियों का इस्‍तेमाल किया गया है। तैयार किये गये प्रोडक्‍ट्स को परखा गया है, ताकि गुणवत्‍ता, प्रभाव, सुरक्षा और शुद्धता सुनिश्चित हो सके।

न्यूट्रीलिशियस के प्रोडक्‍ट्स की नई लॉन्‍च हुई रेंज सेहत को लेकर सचेत रहने वाले ग्राहकों के लिये सर्वश्रेष्‍ठ और सबसे किफायती प्रोडक्‍ट्स की पेशकश करने के इरादे से विकसित की गई है। यह एफडीए, नॉन-जीएमओ, जीएमपी, मेक इन इंडिया और स्‍टार्टअप इंडिया से प्रमाणित हैं। सप्‍लीमेंट्स की इस रेंज का सेवन मेटाबोलिज्‍़म, इम्‍युनिटी, पाचन, लिवर की सेहत, दृष्टि और सेक्‍सुअल परफॉर्मेंस को बेहतर बनाने तथा हड्डियों को मजबूत करने के लिये किया जा सकता है।

लॉन्‍च के मौके पर न्यूट्रीलिशियस के प्रवक्‍ता ने कहा, “हमारा मानना है कि अच्‍छी सेहत एक संतोषजनक जीवन जीने का सार है। अच्‍छी सेहत को बढ़ावा देने के लिये अपने संकल्‍प के साथ हमने न्‍यूट्रास्‍युटिकल्‍स को लॉन्‍च कर अपना पोर्टफोलियो बढ़ाने का फैसला किया है। यह ‘मेक इन इंडिया’ प्रोडक्‍ट्स खाने के लिये बिल्‍कुल सुरक्षित हैं और हमारे विशेषज्ञों की टीम ने कई वर्षों के शोध के बाद तैयार किये हैं। यह आँतों की सेहत, पाचन, यौन स्‍वास्‍थ्‍य, अवसाद और आहारीय कमियों के कारण होने वाली अन्‍य समस्‍याओं में बहुत फायदा देते हैं। हम अपनी नई पेशकश से देश को ज्‍यादा सेहतमंद बनाने में अपना योगदान देने के लिए तत्‍पर हैं।”

न्यूट्रीलिशियस के विषय में
अक्‍टूबर 2021 में संस्‍थापित, न्यूट्रीलिशियस भारत और ईरान के बेहतरीन खेतों से सर्वोत्‍तम ड्राय फ्रूट्स की सोर्सिंग, प्रोसेसिंग, ग्रेडिंग, पैकेजिंग और आपूर्ति तथा वहनीयता और उत्‍कृष्‍ट ग्राहक अनुभव सुनिश्चित करने के लिये समर्पित है और यह समर्पण उसे अपने प्रतिद्वंद्वियों से आगे रखता है। कंपनी स्‍वास्‍थ्‍य के प्रति सचेत रहने वाले ग्राहकों को उत्‍पादों की एक अनोखी, अलग और आकर्षक श्रृंखला देती है, जिसमें ड्राय फ्रूट्स और नट्स से लेकर वेलनेस और न्‍यूट्रास्‍युटिकल्‍स प्रोडक्‍ट्स होते हैं, जैसे कि कैप्‍सूल और टैबलेट। कंपनी का लक्ष्‍य है गमीज, माउथ स्‍प्रेज और जोश जगाने वाली टैबलेट्स जैसे नये उत्‍पादों के साथ अपना दायरा बढ़ाना। स्‍वास्‍थ्‍य और नवाचार को आगे रखते हुए, न्यूट्रीलिशियस भारत का सबसे तेजी से बढ़ने वाला किफायती हेल्‍दी फूड एवं सप्‍लीमेंट डी2सी ब्राण्‍ड बनने के मिशन पर है। यह अगले पाँच महीनों में 10 करोड़ रूपये का एआरआर हासिल करने और 18 महीनों में 100 करोड़ रूपये तक पहुँचने की कोशिश में है।

LEAVE A REPLY