शिक्षक दिवस पर नरगिस फाखरी उन लोगों के प्रति अपना आभार व्यक्त करतीं हैं, जिन्होंने उन्हें जीवन की महत्वपूर्ण सीख दी!

0
140

टुडे  एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। आज शिक्षक दिवस के मौके पर हम एक नज़र डालते हैं नरगिस फाखरी के ऊपर, जो एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री होने के साथ सिल्वर स्क्रीन की ही शोभा नहीं बढ़ाती बल्कि जीवन से सीखने का सार भी अपनाती हैं। हाल ही में एक बातचीत के दौरान नरगिस ने प्रेरणा पर अपना दृष्टिकोण साझा किया और उन लोगों के प्रति अपना आभार व्यक्त किया, जो उन्हें कुछ सीख दे गए।

नरगिस ने कहा, “जो लोग जीवन की चुनौतियों के बावजूद आगे बढ़ते रहते हैं, सर्वश्रेष्ठ बनने का प्रयास करते हैं और दूसरों की मदद करते हैं, वह मेरी प्रेरणा के सच्चे स्रोत हैं। वह मेरे जीवन के भी सच्चे शिक्षक हैं, जो हमें सिखाते हैं कि कैसे जीना चाहिए।”

ऐसी दुनिया में जहां स्पॉटलाइट अक्सर ब्यूटी और ग्लैमर पर रहती है प्रेरणा पर नरगिस फाखरी का नज़रिया उनके व्यक्तित्व के एक नए पहलू को उजागर करता है। वह अपने मेंटर्स केवल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लोगों के बीच ही नहीं बल्कि उन लोगों के बीच भी पाती हैं, जिन्होंने जीवन की सबसे कठिन चुनौतियों का सामना किया है।

नरगिस फाखरी के शब्द हमें याद दिलाते हैं कि सच्ची प्रेरणा की कोई सीमा नहीं होती और यह उन असाधारण व्यक्तियों में पाई जा सकती है, जो अपने आसपास के लोगों के जीवन में महत्वपूर्ण परिवर्तन लाने का प्रयास करते हैं।

LEAVE A REPLY