पेसिफिक ग्रुप ने फरीदाबाद में सबसे बड़े मॉल के साथ दिल्ली-एनसीआर में किया विस्तार

0
498
Pacific Group expands in Delhi-NCR with largest mall in Faridabad

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट अजय वर्मा । फरीदाबाद, 16 अक्टूबर- रीटेल उद्योग में जाने-माने नाम पेसिफिक ग्रुप ने पहली बार फरीदाबाद के मार्केट में प्रवेश करते हुए ‘द मॉल ऑफ फरीदाबाद’ की भव्य ओपनिंग की घोषणा की है।

फरीदाबाद में सबसे बड़े शॉपिंग डेस्टिनेशन के रूप में यह मॉल उपभोक्ताओं के लिए खरीददारी के अनुभव के पूरी तरह से बदल देगा। अपने शानदार रीटेल पोटफोलियो, एफ एण्ड बी एवं एंटरटेनमेन्ट के ढेरों विकल्पों के साथ उनके अनुभव को नए स्तर तक ले जाएगा। 4 लाख वर्ग फीट रीटेल स्पेस में फैले ‘‘मॉल ऑफ फरीदाबाद’ में 91 प्रवेश द्वार हैं, जो खरीददारी को बेहद सुविधाजनक बना देते हैं। 87 विभिन्न आउटलेट्स इसे खरीददारी का बेहतरीन गंतव्य बनाते हैं।

IMG-20231016-WA0022

पेसिफिक ग्रुप के एक्ज़क्टिव डायरेक्टर अभिषेक बंसल ने इस अवसर पर उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, ‘‘मॉल ऑफ फरीदाबाद का लॉन्च करते हुए हमें बेहद गर्व का अनुभव हा रहा है, जो उत्कृष्ट रीटेल अनुभव प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

The mall of faridabad

फरीदाबाद दिल्ली-एनसीआर का आगामी भाग है। जाने-माने ब्राण्ड्स और सुविधा को ध्यान में रखते हुए यह मॉल फरीदाबाद में खरीददारों के लिए आकर्षक गंतव्य बन जाएगा।’’

मॉल ऑफ फरीदाबाद में मौजूद कुछ जाने-माने ब्राण्ड्स होंगे- लाईफस्टाइल, होमसेंटर, दीरिका हाइपरमार्केट, मैक्स, ज़ुडिओ और दा मिलानो। इनके साथ-साथ कई अन्य ब्राण्ड्स आगंतुकों के लिए खरीददारी को बेहद खास बना देंगे। गैप, नायका लक्स और एप्पल जैसे ब्राण्ड पहली बार फरीदबाद में आ रहे हैं। एफ एण्ड बी पोर्टफोलियो की बात करें तो मॉल में आने वाले आगंतुक कैफे़ दिल्ली हाईट्स, युनाईटेड कॉफी हाउस, पंजाब ग्रिल आदि में स्वादिष्ट व्यंजनों का लुत्फ़ उठा सकेंगे। यहां एक मल्टीप्लेक्स और फूट कोर्ट भी होगा, जो खरीददारी के अनुभव को और भी बेहतर बना देगा। इसके अलावा परिवारों के लिए एंटरटेनमेन्ट सेंटर टाइमज़ोन पहली बार फरीदाबाद आ रहा है।
देहरादून में आगामी परियोजना के साथ पेसिफिक ग्रुप ने कई नए लॉन्चेज़ की योजना बनाई है।

LEAVE A REPLY