भारत में डिजिटल हेल्थकेयर की राह खोलते हुए: MyDigiRecords, NHA से ABDM के सफल एकीकरण के प्रमाणपत्र प्राप्त करता है

0
258

प्रमाणीकरण न केवल प्लेटफॉर्म की क्षमताओं और विश्वसनीयता को मान्यता देता है, बल्कि यह कंपनी को भारत में डिजिटल हेल्थकेयर के संवर्धन में एक मुख्य खिलाड़ी के रूप में भी स्थान देता है।

● ABDM के साथ एकीकरण का उपयोग करके, MyDigiRecords अपने प्रभाव को और बढ़ा सकता है, रोगियों के परिणाम में सुधार कर सकता है, और भारतीय हेल्थकेयर क्षेत्र के विकास में योगदान कर सकता है।

Today Express News | 19 जुलाई 2023, राष्ट्रीय: MyDigiRecords, एक वैश्विक डिजिटल हेल्थ प्लेटफॉर्म, ने आयुष्मान भारत डिजिटल मिशन (ABDM) के साथ सफल एकीकरण की आधिकारिक प्रमाणीकरण प्राप्त किया है। यह विकास प्लेटफॉर्म के लिए एक महत्वपूर्ण कदम है जो लोगों को उनके स्वास्थ्य डेटा, टीकाकरण और दवाओं को संगठित करने का पूर्ण नियंत्रण लेने में मदद करेगा, और भारत में हेल्थकेयर के डिजिटल संवर्धन के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को सुनिश्चित करेगा।

इस साधनता के साथ, MyDigiRecords अपूर्व रूप से बढ़ रहे डिजिटल हेल्थकेयर पारिस्थितिकी में अपनी स्थान सुदृढ़ करता है। कंपनी की अभिनव प्लेटफॉर्म भारतीयों को उनके स्वास्थ्य डेटा पर नियंत्रण प्रदान करके उन्हें उनके स्वास्थ्य रिकॉर्ड को सुरक्षित, डिजिटल तरीके से संचालित करने की सुविधा प्रदान करता है। यह डिजिटल सशक्तिकरण देश में रोगी-केंद्रित हेल्थकेयर के एक नए युग की उत्पत्ति को बढ़ावा देता है। MyDigiRecords का मिशन है कि वह भारत को डिजिटल हेल्थकेयर के मामले में विश्व में प्रसिद्ध देशों में से एक बनाने में मदद करें। कंपनी अपने प्रयासों से सरकार को भारत के 1.4 अरब से अधिक नागरिकों के लिए उनकी स्वास्थ्य रिकॉर्ड्स की पूर्ण डिजिटलीकरण के योजना को पूरा करने में सहायता करना चाहती है।

यह विकास MyDigiRecords को भारत के हेल्थकेयर क्षेत्र में अंतर्वाबद्धता को प्रोत्साहित करने की सुविधा प्रदान करेगा। विभिन्न हेल्थकेयर प्रदाताओं के बीच स्वास्थ्य सूचना के सहज विनिमय को सुगम बनाने से, प्लेटफॉर्म हेल्थकेयर सेवाओं को संघटित करता है और मरीजों के अनुभव को सुधारता है। यह प्रगति भारत के हेल्थकेयर क्षेत्र के डिजिटलीकरण में योगदान देती है, जो इसे एक औद्योगिक और पहुंचने योग्य तरीके से संचालित करता है।

इस विकास पर टिप्पणी करते हुए, MyDigiRecords के संस्थापक, सीईओ, डॉ. सरोज गुप्ता ने कहा, “ABDM के सफल एकीकरण की प्रमाणीकरण प्राप्त करना MyDigiRecords के लिए एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है। यह उपलब्धि हमारे भारत में हेल्थकेयर के डिजिटलीकरण के प्रति हमारी समर्पणा की मान्यता करती है और रोगियों को उनके स्वास्थ्य डेटा पर नियंत्रण प्रदान करने के साथ-साथ हमें भारत में हेल्थकेयर मंजरी को बदलने का विश्वास है। हम मानते हैं कि रोगियों को सुरक्षित रूप से उनके स्वास्थ्य रिकॉर्ड्स तक पहुंच और उन्हें प्रबंधित करने की सुविधा प्रदान करके हम भारत में हेल्थकेयर मंजरी को क्रांतिकारी ढंगे से बदल सकते हैं और सभी के लिए एक स्वस्थ भविष्य सुनिश्चित कर सकते हैं।”

डिजिटल युग में डेटा सुरक्षा और गोपनीयता अत्यंत महत्वपूर्ण हैं, और MyDigiRecords इन क्षेत्रों में सर्वोच्च मानकों को निभाते हुए दृढ़तापूर्वक खड़ा है। कठोर सुरक्षा प्रोटोकॉल और मजबूत गोपनीयता उपायों के साथ, प्लेटफॉर्म सुरक्षित रूप से पेशेंट जानकारी का संरक्षण करता है।

MyDigiRecords इस क्रांति के मुख्य में स्थान पर गर्व करता है, सकारात्मक परिवर्तन को चलाने और रोगी और हेल्थकेयर प्रदाताओं दोनों को सशक्त करने में। कंपनी की अविचलित नवाचार और ग्राहक संतुष्टि में समाहित है जो इसके लगातार प्रयासों में दिखती है, जो सभी के लिए हेल्थकेयर परिणामों में सुधार करने वाला एक डिजिटल पारिस्थितिकी बनाने की कोशिश है।

LEAVE A REPLY