पेटीएम ने नवरात्रि से पहले फ्लाइट, ट्रेन और बस टिकटों पर रोमांचक छूट और ऑफर के साथ ट्रैवल कार्निवल सेल शुरू की है

0
111

– पेटीएम ट्रैवल कार्निवल सेल 9-13 अक्टूबर तक लाइव रहेगी, जिसमें नौ दिवसीय त्योहार नवरात्रि के लिए पहले से टिकट बुक करने के लिए पर्याप्त समय मिलेगा।

Today Express News | Ajay Varma | वन97 कम्युनिकेशंस लिमिटेड (ओसीएल), जो भारत की अग्रणी भुगतान और वित्तीय सेवा कंपनी और क्यूआर और मोबाइल भुगतान के अग्रणी ब्रांड पेटीएम का मालिक है, ने नवरात्रि से पहले उड़ान, ट्रेन और बस टिकटों पर भारी छूट और ऑफर के साथ ट्रैवल कार्निवल सेल की घोषणा की है। पेटीएम ट्रैवल कार्निवल सेल 9-13 अक्टूबर तक लाइव रहेगी, जो नौ दिवसीय उत्सव के लिए पहले से टिकट बुक करने का एक सही समय है।

विशेष सेल में इस अवधि के दौरान घरेलू उड़ान टिकटों पर 18% तक की तत्काल छूट और अंतरराष्ट्रीय उड़ान बुकिंग पर 10% की छूट दी गई है। कंपनी की ट्रैवल कार्निवल सेल में सभी प्रमुख एयरलाइंस – इंडिगो, एयरएशिया, विस्तारा, एयर इंडिया, स्पाइसजेट, स्टार एयर, एलायंस एयर और अकासा एयर की भागीदारी देखी जाएगी। इसके अलावा, एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा, आरबीएल बैंक और एचएसबीसी बैंक के माध्यम से लेनदेन पर रोमांचक ऑफर भी हैं। इसके अतिरिक्त, कंपनी छात्रों, वरिष्ठ नागरिकों और सशस्त्र बल कर्मियों के लिए विशेष रियायती किराये की पेशकश कर रही है।

इसके अलावा, पेटीएम वॉलेट, पोस्टपेड और पेटीएम सह-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड सहित पेटीएम भुगतान उपकरणों के माध्यम से उड़ान बुकिंग पर 15% की छूट दे रहा है। बस बुकिंग के लिए, पेटीएम प्रोमो कोड ‘CRAZYSALE’ के साथ फ्लैट ₹300 की तत्काल छूट और विशेष ऑपरेटरों पर 20% तक की छूट प्रदान करता है। इसके साथ ही, पेटीएम 2,500 बस ऑपरेटरों में उपयोगकर्ताओं को सबसे कम कीमत का आश्वासन देता है। पेटीएम ऐप मुफ्त रद्दीकरण, सुनिश्चित रिफंड और यात्रा बीमा के साथ त्वरित और आसान टिकटिंग अनुभव प्रदान करता है।

ट्रेन यात्री शून्य शुल्क के साथ यूपीआई पर टिकट बुक कर सकते हैं और तत्काल टिकटों सहित सभी ट्रेन टिकट बुकिंग के लिए टिकट रद्द करने के तुरंत बाद स्रोत खाते पर 100% रिफंड के साथ मुफ्त रद्दीकरण का लाभ भी उठा सकते हैं। इसके अलावा, उपयोगकर्ता पेटीएम ऐप पर लाइव ट्रेन रनिंग स्टेटस और पीएनआर स्टेटस भी देख सकते हैं जो उन्हें आराम और तनाव मुक्त यात्रा करने में सक्षम बनाता है।

पेटीएम के प्रवक्ता ने कहा, “त्योहारी सीज़न से पहले शुरू होने वाली विशेष बिक्री का उद्देश्य उपयोगकर्ताओं को सुविधा प्रदान करना और उन्हें किफायती कीमतों पर अपनी यात्रा को पहले से बुक करने की अनुमति देना है। शून्य रद्दीकरण शुल्क, तत्काल रिफंड के साथ उड़ान, ट्रेन और बस बुकिंग में व्यापक ऑफर उपयोगकर्ताओं को तनाव मुक्त टिकटिंग अनुभव प्रदान करता है। इसके साथ, हम एक अग्रणी भुगतान कंपनी के रूप में उपयोगकर्ताओं के लिए सर्वोत्तम टिकटिंग अनुभव लाना जारी रखेंगे।”

LEAVE A REPLY