पेटीएम से ओएनडीसी नेटवर्क उपयोगकर्ताओं को ‘माई इंडिया स्टोर’ से हस्तशिल्प, एथनिक परिधान, आभूषण और बहुत कुछ ऑर्डर करने में सक्षम बनाता है, जिसकी शुरुआत ₹35

0
212

● हस्तशिल्प, पेंटिंग, जातीय पहनावे, रसोई की आवश्यक वस्तुओं और बहुत कुछ तक पहुंच प्राप्त करें

Today Express News | Ajay Varma | पेटीएम ई-कॉमर्स प्राइवेट लिमिटेड (पीईपीएल) ने पेटीएम से ओएनडीसी नेटवर्क पर ‘माई इंडिया स्टोर’ लॉन्च किया है। इसके तहत, उपयोगकर्ता भारतीय संस्कृति, स्थानीय कारीगरों और उनकी पारंपरिक शिल्प कौशल को बढ़ावा देने के लिए केवल ₹35 से शुरू होने वाले हस्तशिल्प, पेंटिंग, जातीय परिधान, आभूषण, रसोई के आवश्यक सामान और घर की सजावट जैसे उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला तक पहुंच प्राप्त कर सकते हैं।

पेटीएम से ओएनडीसी नेटवर्क पर ‘माई इंडिया स्टोर’ से, उपयोगकर्ता 256 रुपये से शुरू होने वाली मधुबनी पेंटिंग, कम से कम 369 रुपये में कांजीवरम साड़ियां, 399 रुपये से चिकनकारी कुर्ता, 539 रुपये से खादी साड़ी और कुर्ता, 549 रुपये से रेशम साड़ियां ऑर्डर कर सकते हैं। . इसके अलावा, अगरबत्ती, समोसा और अन्य चीजें ₹35 से शुरू होती हैं, चाट ₹75 से, हस्तशिल्प आभूषण ₹99 से और टेराकोटा उत्पाद ₹299 से शुरू होकर ऑर्डर किए जा सकते हैं।

पेटीएम ओएनडीसी नेटवर्क पर लाइव होने वाला पहला व्यक्ति था और उसने पीईपीएल द्वारा संचालित पेटीएम ऐप पर पेटीएम से ओएनडीसी नेटवर्क लॉन्च किया। कंपनी ओएनडीसी नेटवर्क पर एक अग्रणी खरीदार ऐप है और विभिन्न श्रेणियों में 200+ ब्रांडों की पेशकश करते हुए तेजी से बढ़ रही है।

पेटीएम से ओएनडीसी नेटवर्क के प्रवक्ता ने कहा, “‘माई इंडिया स्टोर’ के लॉन्च के साथ, हमारा लक्ष्य त्योहारी सीज़न के दौरान बड़ी बचत करने के लिए अपने उपयोगकर्ताओं को उचित कीमतों पर सर्वोत्तम ऑफ़र और सौदों की एक विस्तृत श्रृंखला तक पहुंच प्रदान करना है। उत्पाद जैसे क्योंकि मधुबनी पेंटिंग, तंजौर पेंटिंग और अन्य हस्तशिल्प सांस्कृतिक आदान-प्रदान की सुविधा प्रदान करते हैं और लोगों को विविध कला रूपों और परंपराओं से जोड़ते हैं। पेटीएम से ओएनडीसी नेटवर्क उपयोगकर्ताओं के लिए एक सहज, सुरक्षित और सुविधाजनक ऑनलाइन शॉपिंग अनुभव प्रदान कर रहा है।”

भारत सरकार द्वारा समर्थित, देश के मौजूदा ईकॉमर्स पारिस्थितिकी तंत्र को लोकतांत्रिक बनाने के लिए ओपन नेटवर्क फॉर डिजिटल कॉमर्स (ओएनडीसी) बनाया गया है। बेंगलुरु में लॉन्च होने के बाद से, ओएनडीसी ने दिल्ली-एनसीआर, मुंबई, कोलकाता, चेन्नई, कांचीपुरम, हैदराबाद, बागलकोट और लखनऊ तक अपनी उपस्थिति का विस्तार किया है। पेटीएम ओएनडीसी में अग्रणी है और खाद्य और पेय, किराना, घर और रसोई, फैशन, इलेक्ट्रॉनिक्स, स्वास्थ्य और कल्याण, और सौंदर्य और व्यक्तिगत देखभाल जैसी श्रेणियों में सक्रिय है।

LEAVE A REPLY