होली मिलन समारोह में उमड़े तिगांव विधानसभा क्षेत्र की जनता और समर्थक

0
351
People and supporters of Tigaon assembly constituency gathered in Holi meeting

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट अजय वर्मा । फरीदाबाद तिगांव से विधायक राजेश नागर के निवास पर होली मिलन समारोह में धूमधाम रही। इस अवसर पर पूरे विधानसभा क्षेत्र की जनता उमड़ आई। लोगों ने ढ़ोल नगाड़ों और डीजे पर जमकर नृत्य किया और विधायक के साथ फूलों की होली खेली।

होली मिलन के अवसर पर विधायक राजेश नागर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कारण पूरे देश में भाजपा कार्यकर्ताओं को होली मनाने का विशेष कारण मिला है। मोदी जी ने पहले ही कह दिया था कि देश में 10 मार्च से होली का पर्व शुरू हो जाएगा और वही हुआ। नागर ने कहा कि पूरे देश और प्रदेश में भाजपा के सुशासन में जनता के चेहरे खिले हुए हैं। अब विपक्ष के झूठ में जनता नहीं फंसने वाली है। श्री नागर ने अपने समर्थकों, पार्टी कार्यकर्ताओं और क्षेत्र की जनता से बधाई स्वीकार की। उन्होंने कहा कि आज क्षेत्र की जनता की बदौलत वह विधानसभा में पहुंचे हैं और उन्होंने प्रदेश में सबसे ज्यादा वोट प्राप्त हुए हैं। यही कारण है कि वह भी जनता की आवाज को हर मंच पर रखते हैं। वहीं मुख्यमंत्री मनोहर लाल का भी हमें विशेष स्नेह मिल रहा है।

वह हमारे क्षेत्र के लिए हर मांग को सहज ही स्वीकार करते हैं। जिसके कारण पूरे तिगांव क्षेत्र में विकास की गंगा बह रही है। अगर पिछले दो साल कोरोना महामारी में खराब न हुए होते तो तिगांव अब तक बहुत आगे निकल जाता। लेकिन अब यहां विकास ने गति पकड़ ली है। विधायक नागर ने सभी से अपील की कि वह होली के पर्व को अमन चैन के साथ मनाएं और आपसी भाईचारा बनाए रखें।

उन्होंने कहा कि होली के पर्व पर जैसे सभी रंग आपस में मिल जाते हैं वैसे ही हमें भी अपने सभी गिले शिकवे व अंतरों को मिटाने का प्रण लेकर प्रयास शुरू करने चाहिए जिससे समाज प्रदेश और देश आगे बढ़ सके। विधायक राजेश नागर के निवास पहुंचकर विधायक नयनपाल रावत, विधायक नरेंद्र गुप्ता, भाजपा जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा, पूर्व मंत्री विपुल गोयल आदि प्रमुख व्यक्तियों ने भी होली की शुभकामनाएं दीं।

उन्होंने कहा कि श्री नागर के क्षेत्र पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल की विशेष अनुकंपा होने से अमन चैन है। यही कारण है कि यहां बड़ी संख्या में जनता होली मिलन समारोह में भागीदारी करने पहुंची है। इस अवसर पर विधायक के पिताजी रूप सिंह नागर, भाई सुधीर नागर को भी लोगों ने होली की शुभकामनाएं दीं। इस अवसर पर खुले भंडारे में हजारों लोगों ने भोजन प्रसाद प्राप्त किया।

LEAVE A REPLY