पावर कपल अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने थर्ड एनुअल होली बैश किया सेलिब्रेट, अनवी की रासलीला 3.0!

0
39

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। होली का उत्सव न सिर्फ रंगों का प्रतीक है, बल्कि यह एकता और विशिष्टता को भी दर्शाता है। पावर कपल अंकिता लोखंडे और विक्की जैन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल्स में से एक हैं। उन्होंने इस साल एनुअल होली बैश ‘अनवी की रासलीला 3.0’ की होस्टिंग की। यह पॉपुलर कपल 2022 से होली पार्टी होस्ट करता आ रहा है। अंकिता और विक्की ने इस साल की होली पार्टी की झलक उनके फैंस और फॉलोवर्स के साथ अपने सोशल मीडिया पर शेयर की।

इस होली बैश को जो चीज़ सबसे दिलचस्प और रोमांचक बनाती है वह है एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सितारें, जो अपनी उपस्थिति से इसकी शोभा बढ़ाते हैं। अंकिता और विक्की की पिछले साल की होली पार्टी में तुषार कपूर, करणवीर बोहरा, गुरुमीत चौधरी, देबिना बनर्जी और युविका चौधरी जैसे सेलेब्स शामिल हुए थे। वहीं, इस साल बैश का हिस्सा एकता कपूर, सनी लियोनी और डैनियल वेबर का पूरा परिवार, मनीष रानी, कृष्णा अभिषेक, अंकित गुप्ता, प्रियंका चाहर चौधरी और रेशमी देसाई जैसे कई सेलेब्स हुए।

काम के मोर्चे पर, अंकिता लोखंडे ने रणदीप हुडा अभिनीत फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ में अपने शानदार अभिनय से सभी को चौंका दिया है। हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म में अंकिता को ‘यमुनाबाई’ के रूप में दिखाया गया है। एक्ट्रेस को फैंस और क्रिटिक्स से समान रूप से प्यार और प्रशंसा मिल रही है

LEAVE A REPLY