पावर पैक्ड परफ़ॉर्मर राजकुमार राव स्टारर फिल्म ‘एसआरआई’ अब इस तारीख पर होगी रिलीज़!

0
367

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। राजकुमार राव ने अपने बॉलीवुड सफर में फिल्मों के सावधानीपूर्वक चयन से दर्शकों को प्रभावित किया है। अब, पावर पैक्ड परफ़ॉर्मर अपनी आगामी फिल्म ‘एसआरआई’ के साथ एक बार फिर सभी को एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं। स्त्री, न्यूटन जैसी कई प्रभावशाली फिल्मों ने दर्शकों को यह देखने के लिए उत्साहित कर दिया है कि एक्टर इस बार एसआरआई के साथ स्क्रीन पर क्या लेकर आ रहे हैं।

फ़िल्म की घोषणा होने के बाद से, दर्शक फिल्म की रिलीज की तारीख का इंतजार कर रहे थे, जिसका इंतजार अब खत्म हुआ। राजकुमार राव स्टारर फिल्म ‘एसआरआई’ एक सप्ताह के पोस्टपोन होने के बाद, अब 17 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। टी-सीरीज़ के ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल ने इस खबर को शेयर किया!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by T-Series (@tseries.official)

एक्टर इस आगामी बायोपिक में ज्योतिका, अलाया एफ और शरद केलकर के साथ स्क्रीन साझा करेंगे। फिल्म की कहानी एक इंडस्ट्रीयलिस्ट श्रीकांत भोल्ला की प्रेरक यात्रा के इर्द-गिर्द घूमती है, जिन्होंने अपनी विजुअल डिसएबिलिटी को अपने रास्ते पर नहीं आने दिया। इतना ही नहीं उन्होंने बोलैंट इंडस्ट्रीज की भी स्थापना की।

गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ प्रेजेंट्स टी-सीरीज़ फिल्म्स और चॉक एन चीज़ फिल्म्स प्रोडक्शन एलएलपी के साथ राजकुमार राव की एसआरआई के साथ एक मनोरंजन से भरपूर यात्रा के लिए खुद को तैयार कीजिये। तुषार हीरानंदानी द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और निधि परमार हीरानंदानी द्वारा निर्मित एसआरआई इस साल मई में दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

इसके अलावा, राव ‘स्त्री 2’, ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ और ‘गन्स एंड गुलाब सीजन 2’ में नज़र आएंगे। साथ ही एक्टर फ़िल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ में भी नजर आएंगे, जिसमें एक्टर तृप्ति डिमरी उनके साथ स्क्रीन शेयर करतीं नज़र आएंगी। राजकुमार इन दिनों ऋषिकेश में इसी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं।

LEAVE A REPLY