नीमका जेल में सजा काट रहे कैदी की मेट्रो हॉस्पिटल में इलाज के दौरान हुई मौत , परिजनों ने किया हंगामा

0
1117
Prisoner serving sentence in Neemka Jail died during treatment at Metro Hospital, family created a ruckus
मृतक कैदी गोल्डी के पिता मिडिया से रूबरू होते हुए

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ ( ब्रेकिंग फरीदाबाद – रिपोर्ट अजय वर्मा )  तस्वीर में रोते हुए दिखाई दे रहे यह व्यक्ति मृतक ( कैदी ) गोल्डी के पिता हैं।  जो आज सेक्टर 16 के मेट्रो हॉस्पिटल पहुंचे तो उन्हें पता चला की उनका बेटा अब इस दुनिया में नहीं रहा। उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया की उनका बेटा गोल्डी पिछले करीब आठ महीनो से नीमका जेल में एक लड़ाई झगडे के मामले में जेल में सजा काट रहा था।

उन्होंने बताया की वह उससे जब भी जेल में मिलने जाते थी तो वह जेल में अजीब से डर की बात कहता था और कहता था की मुझे यहाँ नहीं रहना।  वहीँ आज अचानक से उनके बेटे को अस्पताल लाया गया और उसकी इलाज के दौरान मौत हो गयी।  उन्हें पता चला है की उनके बेटे के साथ दुष्कर्म भी हुआ है और उन्हें शक ही नहीं यकीन है की उनके बेटे के साथ जेल में किसी ने शारीरिक शोषण किया है।

जिसके लिए वह चाहते हैं की सीबीआई जांच हो। उन्होंने कहा की जेल प्रशासन की लापरवाही से ही उनके बेटे की जान गयी है और जितने भी दोषी इसमें पाए जाएँ उन्हें सख्त से सख्त सजा दी जाए।  वहीँ इस मामले में अभी तक पुलिस का पक्ष सामने नहीं आया है लेकिन पीड़ित परिजनों के साथ राजनितिक लोग भी अस्पताल के बार प्रदर्शन कर धरने पर बैठ गए है।  अब देखना होगा पुलिस इस मामले में क्या कार्यवाही करती है जिसकी अपडेट अगले आर्टिकल में दी जाएंगी।

LEAVE A REPLY