एक्टर प्रियांशु पेन्युली की “शहर लाखोट” में रोमांच और हास्य का एक दिलचस्प मिश्रण!

0
165

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। “चार्ली चोपड़ा एंड द मिस्ट्री ऑफ सोलंग वैली,” “भावेश जोशी,” “मिर्जापुर,” और “एक्सट्रैक्ट” में अपने प्रदर्शन के लिए मशहूर प्रियांशु पेन्युली अपनी नई वेब सीरीज़ “शहर लाखोट” के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए वापस आ गए हैं। आज यह सीरीज़ अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ हो गई है।

देव तोमर की मुख्य भूमिका में कदम रखते हुए, पेन्युली ने अपने किरदार के अतीत की जटिलताओं को कुशलता से पेश किया और रोमांचकारी कथा में कई दिलचस्प किस्से जोड़ दिए। नवदीप सिंह द्वारा निर्देशित, यह सीरीज़ प्रियांशु पेन्युली के उल्लेखनीय प्रदर्शन के लिए जानी जाती है, जो नियो-नोयर शैली में हास्य का सहज मिश्रण है। देव का उनका किरदार न केवल कहानी को गहन बनाता है बल्कि इसे एक मनोरंजक अनुभव में भी बदल देता है।

“चार्ली चोपड़ा एंड द मिस्ट्री ऑफ सोलंग वैली” में शानदार प्रदर्शन के साथ साल की शुरुआत करने के बाद, पेन्युली ने “शहर लाखोट” के साथ वर्ष का समापन एक शानदार तरीके से किया है। दर्शक उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं कि प्रतिभाशाली अभिनेता आगे स्क्रीन पर क्या लाएंगे, जिससे दर्शकों को एक यादगार अनुभव मिलेगा।

 

LEAVE A REPLY