प्रमुख फिल्ममेकर और निर्माता महावीर जैन ने अनुपम खेर की शानदार यात्रा और उंचाई की सफलता को सेलिब्रेट किया।

0
370

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट अजय वर्मा । आर बाल्की, कबीर खान, आनंद एल राय, लव रंजन, मधुर भंडारकर और निर्माता महावीर जैन ने गोवा में ईफ्फी में दिग्गज अनुपम खेर की शानदार यात्रा और सूरज बड़जात्या की उंचाई की सफलता का जश्न मनाया।

भारतीय फिल्म उद्योग के सबसे प्रतिष्ठित अभिनेताओं में से एक अनुपम खेर, जिन्होंने हाल ही में निर्माता महावीर जैन के साथ राजश्री प्रोडक्शन के साथ उनकी नवीनतम फिल्म उंचाई में काम किया था, तभी से वे निर्माता की प्रशंसा कर रहे हैं। महावीर जैन ‘राम सेतु’, ‘गुड लक जैरी’ आदि फिल्मों के निर्माण के लिए जाने जाते हैं।

अनुपम खेर ने पुरस्कार विजेता निर्माता की प्रशंसा करने के लिए ट्विटर पर लिखा, “2022 में मेरी सफलता और #ऊंचाई की सफलता का स्वागत करने के लिए कुछ बेहतरीन निर्देशकों को एक साथ लाने के लिए धन्यवाद #महावीर जैन जी। धन्यवाद प्रिय आर बाल्की , आनंद एल राय , लव रंजन, मधुर भंडारकर, कबीर खान आपकी गर्मजोशी और प्रशंसा के लिए! मैं आप सभी की प्रशंसा करता हूं।🙏❤️ बेस्ट गिफ्ट।

2022 राम सेतु, गुड लक जेरी और ऊंचाई के साथ महावीर जैन के लिए काफी अच्छा साल रहा है, 3 बैक टू बैक फिल्में दर्शकों द्वारा सराही जा रही हैं।

उनका 2023 भी रामसेतु के अभिषेक शर्मा के साथ एक अन टाइटल प्रॉजेक्ट के साथ-साथ पाइपलाइन में कुछ और परियोजनाओं के साथ उतना ही रोमांचक लग रहा है।

 

LEAVE A REPLY