पुल्लेला गोपीचन्द ने मॉडर्न विद्या निकेतन स्कूल में एक्सरसाइज एंड स्पोर्ट्स एकेडमी का किया शुभारंभ

0
107

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़।  रिपोर्ट अजय वर्मा। ग्रेटर फरीदाबाद के सेक्टर-88 स्थित मॉडर्न विद्या निकेतन (एमवीएन) स्कूल में मंगलवार को एमवीएन- 88 एक्सरसाइज एंड स्पोर्ट्स एकेडमी की शुरुआत की गई। एकेडमी का शुभारंभ भारत के बैडमिंटन खिलाड़ी एवं भारतीय टीम के मुख्य कोच पुल्लेला गोपीचन्द ने किया। इस अवसर पर अर्जुन पुरस्कार विजेता प्रणय एचएस, ट्रैक एवं फील्ड एथलीट व स्वर्ण पदक विजेता ज्योति याराजी, बैडमिंटन गुरुकुल अकादमी की संस्थापक और प्रबंध निदेशक सुप्रिया देवगन एवं एमवीएन सोसाइटी के चेयरमैन वरुण शर्मा मौजूद रहे।

इस अवसर पर पुलेला गोपीचंद ने कहा,एमवीएन ग्रुप और स्कूल से जुड़े युवाओं की उत्कृष्ट उपलब्धियों को देखना वास्तव में प्रेरणादायक है। इसमें शामिल प्रत्येक व्यक्ति को उनके योगदान पर गर्व होना चाहिए। शारीरिक साक्षरता को बढ़ावा देने के लिए शिक्षा और खेल को संतुलित करने की एमवीएन की प्रतिबद्धता पूरी तरह से मेल खाती है। एमवीएन समुदाय का हिस्सा होने के नाते, मैं हैदराबाद में बैडमिंटन गुरुकुल अकादमी के साथ सहयोग को लेकर रोमांचित हूं और उम्मीद है कि यह भविष्य के बैडमिंटन चैंपियन को सशक्त बनाने के लिए एक महत्वपूर्ण कदम होगा।”
एमवीएन एक्सरसाइज़ एंड स्पोर्ट्स अकादमी छात्रों को अपने कौशल को निखारने और बैडमिंटन के प्रति जुनून विकसित करने के लिए एक अनूठा मंच प्रदान करती है। बैडमिंटन गुरुकुल अकादमी के साथ साझेदारी, जो खेल में अपनी विशेषज्ञता के लिए जानी जाती है, एमवीएन स्कूल की समग्र व्यक्तियों को पोषित करने की प्रतिबद्धता को रेखांकित करती है जो न केवल शैक्षणिक रूप से बल्कि खेल में भी उत्कृष्ट हैं। बैडमिंटन अकादमी का उद्घाटन एमवीएन स्कूल सेक्टर-88 के ऐसे सर्वांगीण नेता तैयार करने के दृष्टिकोण का प्रमाण है जो अनुशासन, दृढ़ता और टीम वर्क के मूल्यों को अपनाते हैं।
Pullela Gopichand inaugurated Exercise and Sports Academy at Modern Vidya Niketan School.2 एमवीएन सोसाइटी के अध्यक्ष वरुण शर्मा ने उद्घाटन पर प्रसन्नता व्यक्त किया और इसे  प्रतिभा और अनुभव का संगम बताया, उन्होंने समय निकालने और इस शुभ अवसर का हिस्सा बनने के लिए पुलेला गोपीचंद, एचएस प्रणय, सुप्रिया देवगन और ज्योति याराजी का आभार व्यक्त किया। इसके अलावा, उन्होंने कहा कि हम अपने छात्रों की उल्लेखनीय उपलब्धियों और समग्र विकास को देखने के लिए उत्सुक हैं क्योंकि वे शैक्षणिक और एथलेटिक उत्कृष्टता की इस रोमांचक यात्रा पर निकल रहे हैं।
एमवीएन एक्सरसाइज़ एंड स्पोर्ट्स अकादमी का उद्घाटन एक परिवर्तनकारी युग की शुरुआत का प्रतीक है। बैडमिंटन गुरुकुल अकादमी के साथ यह सहयोगी उद्यम चरित्र और क्षमता वाले नेताओं को तैयार करने के प्रति दृढ़ समर्पण को दर्शाता है।
एकेडमी में स्टूडेंट्स को मिलेगी यह सुविधा
एकेडमी में स्टूडेंट्स को विभिन्न खेलों के लिए प्रशिक्षित किया जाएगा। एकेडमी में स्विमिंग, जिम्नास्टिक, बास्केट बॉल, बच्चों के लिए खेलने की जगह, बैडमिंटन कोर्ट, टेबल टेनिस, मल्टी पर्पज स्टूडियो, क्रॉस फिट जैसी सुविधाएं उपलब्ध है।
एमवीएन स्कूल के बारे में:
एमवीएन को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के लिए जाना जाता है, जिसकी स्थापना गोपाल शर्मा ने की थी। 2017 में स्थापित एमवीएन सीनियर सेकेंडरी स्कूल, सेक्टर – 88, एमवीएन सोसाइटी की प्रबंध निदेशक कांता शर्मा और अध्यक्ष वरुण शर्मा के नेतृत्व में सबसे प्रतिष्ठित और शैक्षणिक रूप से प्रतिस्पर्धी स्कूलों में से एक बन गया है। एमवीएन सेक्टर-88 ई2 के दृष्टिकोण का पालन करते हुए एक कठोर शैक्षणिक पाठ्यक्रम के साथ खेल और शारीरिक फिटनेस को एकीकृत करते हुये शिक्षा और व्यायाम का सामंजस्यपूर्ण मिश्रण है।

LEAVE A REPLY