पुष्पा 2: द रूल का पहला सिंगल ‘पुष्पा पुष्पा’ आउट नाउ: रॉकस्टार डीएसपी ने दिया एंथम ऑफ द ईयर!

0
60

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। ‘पुष्पा 2: द रूल’ का पहला सिंगल रिलीज़ हो गया है। ‘पुष्पा पुष्पा’, इस गाने की रिलीज का अल्लू अर्जुन के फैंस द्वारा बहुत इंतजार किया जा रहा था क्योंकि मेकर्स ने एक्टर के जन्मदिन पर इसकी झलक दिखाई थी। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता संगीतकार रॉकस्टार डीएसपी द्वारा रचित, ‘पुष्पा पुष्पा’ वह सब कुछ है जिसकी आप अल्लू अर्जुन और डीएसपी की एक्टर-कंपोजर डुओ से उम्मीद करते हैं। कई फैंस और म्यूजिक लवर्स ने इसे ‘एंथम ऑफ द ईयर’ का प्रतिष्ठित टाइटल दिया है। यह गाना अपनी अद्भुत अपील के साथ जल्द ही सोशल मीडिया पर हर जगह धूम मचाने वाला है।

फुटटैपिंग म्यूजिक के अलावा, इस गाने में लार्जर देन लाइफ वाइब्रेंट विजुअल्स भी हैं, जिसने दर्शकों और फैंस को मंत्रमुग्ध कर दिया है। मीका सिंह और नकाश अज़ीज़ द्वारा गाया गया और चंद्र बोस द्वारा लिखित, यह गाना फिल्म और इसके म्यूजिक से फैंस और क्रिटिक्स की अपेक्षाओं को सफलतापूर्वक पार कर गया है। “ओह, हाऊ गुड इज दिस,” क्रिकेटर डेविड वार्नर ने गाने पर कमेंट किया, जबकि एक फैन ने कहा, “डीएसपी हैज किल्ड इट विद द बैकग्राउंड स्कोर.”

‘पुष्पा 2: द रूल’ के अलावा, रॉकस्टार डीएसपी की 2024 म्यूजिकल लाइनअप में सूर्या की ‘कंगुवा’, राम चरण की अगली फिल्म, जिसका अस्थायी शीर्षक ‘आरसी 17’ है, पवन कल्याण की ‘उस्ताद भगत सिंह’, अजित कुमार की ‘गुड बैड अग्ली’, धनुष की ‘कुबेर’, विशाल की ‘रथनाम’ और नागा चैतन्य की ‘थंडेल’ शामिल है।

LEAVE A REPLY