पोलैंड में आयोजित इंटरनेट सेफ बैंकिंग टेस्ट 2024 में अग्रणी साबित हुआ क्विक हील

0
95
quick heal logo

● एवीलैब द्वारा क्विक हील के सेफ ब्राउज़र और सुरक्षित बैंकिंग मॉड्यूल के दो महीने के कठोर परीक्षण के बाद यह मान्यता मिली है

Today Express News | नई दिल्ली, 19 फरवरी 2024: अग्रणी वैश्विक सायबर सुरक्षा समाधान मुहैया कराने वाली कंपनी क्विक हील के सेफ ब्राउजर और सेफ बैंकिंग फीचर्स को पोलैंड स्थित एबीलैब सायबरसिक्योरिटी फाउंडेशन की तरफ से सर्वाधिक सुरक्षित ब्राउजिंग और ऑनलाइन बैंकिंग के लिए सबसे सुरक्षित होने के तौर पर प्रमाणित किया गया है। यह प्रमाणन सायबर सुरक्षा क्षेत्र में वैश्विक रूप से अग्रणी के रूप में क्विकहील की स्थिति को और अधिक मजबूत करता है। यह प्रमाणन हासिल करने वाली इकलौती भारतीय सायबर सुरक्षा कंपनी बनकर, क्विक हील सायबर सुरक्षा इनोवेशन में नए मानक स्थापित करते हुए उद्योग में अग्रणी बनने में सफल रही है।

एवीलैब की तरफ से दो महीने के मूल्यांकन की कठोर प्रक्रिया में क्विक हील के सेफ ब्राउजर और सेफ बैंकिंग मॉड्यूल की सक्षमता की गहराई से जांच की गई, जिसमें बैंकिंग धोखाधड़ी के लगातार विकसित हो रहे खतरे के प्रति इसकी क्षमता पर ध्यान केंद्रित किया गया। सात वैश्विक प्रतिष्ठित सायबर सुरक्षा समाधान प्रदाताओं के मुकाबले क्विक हील टोटल सिक्योरिटी का सुरक्षित ब्राउज़र और सुरक्षित बैंकिंग मॉड्यूल सभी सुरक्षा मापदंडों में पूर्ण स्कोर के साथ सफलतापूर्वक उभर कर सामने आया। परीक्षण प्रक्रिया में सिस्टम क्लिपबोर्ड को हाईजैक करना, सिस्टम क्लिपबोर्ड को स्वैप करना, कीस्ट्रोक्स लॉग करना, स्क्रीनशॉट कैप्चर करना, कंप्यूटर का रिमोट कंट्रोल और ड्राइव सर्च व फाइल चोरी शामिल रही।

इस उपलब्धि पर टिप्पणी करते हुए क्विक हील टेक्नोलॉजीज लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी, विशाल साल्वी ने कहा, “परीक्षण में शीर्ष स्कोर हासिल करने के लिए एवीलैब द्वारा प्रमाणित और मान्यता प्राप्ति को लेकर हम सम्मानित महसूस कर रहे हैं। यह अग्रणी सायबर सुरक्षा समाधानों के प्रति क्विक हील की प्रतिबद्धता को मान्यता देता है। कठोर परीक्षण में क्विक हील टोटल सिक्योरिटी के सुरक्षित ब्राउज़र और सुरक्षित बैंकिंग मॉड्यूल की जीत उत्कृष्टता, अन्वेषण और यूजर्स सुरक्षा की दिशा में हमारी निरंतर खोज को सामने रखता है। सायबर सुरक्षा मानकों को नए सिरे से परिभाषित किए जाने के बीच यह सम्मान एक डिजिटल परिदृश्य के निर्माण के हमारे संकल्प को मजबूती देता है, जहां यूजर आत्मविश्वास के साथ आगे बढ़ सकते हैं। हमें उद्योग में नए मानक स्थापित करने पर गर्व है और हम डिजिटल भविष्य को सुरक्षित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।”

एवीलैब की परीक्षण पद्धति, एंटी-मैलवेयर परीक्षण मानक संगठन के मुताबिक है, जो वास्तविक मैलवेयर का उपयोग करके वास्तविक दुनिया के सायबर खतरों के बारे में बताती है। क्विक हील के सुरक्षित ब्राउज़र और सुरक्षित बैंकिंग मॉड्यूल ने ऑनलाइन बैंकिंग हमलों के खिलाफ यूजर्स की सुरक्षा में बेहद प्रभावी साबित हुई। यह प्रमाणन क्विक हील की उत्कृष्टता, इनोवेशन और दुनिया भर के डिजिटल यूजर्स के लिए एक सुरक्षित स्थान बनाने की अटूट प्रतिबद्धता को साबित करता है।

सायबर सुरक्षा में क्विक हील का उद्देश्य हमेशा आगे रहने के बारे में रहा है। एवीलैब की नवीनतम

LEAVE A REPLY