काउंटडाउन बिगिन्स फ़ॉर ‘कोटेशन गैंग’: सनी लियोनी के फैंस में उत्साह चार्म पर!

0
74

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। ‘कोटेशन गैंग’ की रिलीज की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। सनी लियोनी अभिनीत यह फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है। फैंस इस बहुप्रतीक्षित फिल्म में सनी का अभिनय देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ट्रेलर ने पहले ही दर्शकों को सरप्राइज कर दिया था, जिसमें सनी से एक मनोरंजक और गहन प्रदर्शन का वादा किया गया था, जो अपनी सामान्य ग्लैमरस भूमिकाओं से हटकर एक प्रदर्शन देने के लिए दिखाई देती है, जो प्रभावशाली और गहन होने का वादा करती है।

सनी लियोनी फिल्म के प्रोमोशन्स के लिए देश भर का दौरा कर रही हैं और अपने फैंस के बीच उत्साह बढ़ा रही हैं। ‘कोटेशन गैंग’ में, वह एक हत्यारे की भूमिका निभाती है, जो कॉन्ट्रैक्ट किलिंग्स में स्पेशलिस्ट हैं और गैंग का एक प्रमुख मेंबर है। एक इवेंट में, सनी ने इस अवसर के लिए आभार व्यक्त करते हुए कहा, “मेरे लिए यह किरदार बनाने और मुझ पर विश्वास करने के लिए धन्यवाद।” एक्ट्रेस ने यह भी बताया था कि कैसे भूमिका के अनुरूप उनके आईब्रो और स्किनटोन तक हर चीज में बड़ा बदलाव आया।

‘कोटेशन गैंग’ में सनी जैकी श्रॉफ और प्रियामणि के साथ स्क्रीन साझा करती नजर आएंगी। इस फिल्म के अलावा, सनी लियोन के पास ‘कैनेडी’ है, जो अनुराग कश्यप के साथ उनका पहला सहयोग है। उनके पास निर्माण में एक अनटाइटल्ड मलयालम फिल्म और हिमेश रेशमिया और प्रभुदेवा के साथ एक अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट है। वर्तमान में, वह ‘स्प्लिट्सविला एक्स5’ की होस्टिंग कर रही हैं और एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ‘ग्लैम फेम’ को जज करने के लिए तैयार हैं।

LEAVE A REPLY