आर माधवन, नंबी नारायणन और रॉकेट्री की टीम ने मूलन फाउंडेशन के चैरिटी इवेंट में 60 बच्चों की हार्ट सर्जरी को किया स्पॉन्सर!

0
200

टुडे  एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। एक हृदयस्पर्शी पहल में, अभिनेता आर. माधवन ने जन्मजात हृदय समस्याओं वाले 60 बच्चों के लिए जीवन बदलने वाली हार्ट सर्जरी की सुविधा प्रदान करने के लिए वर्गीस मूलन फाउंडेशन के साथ सहयोग किया। इसकी घोषणा पिछले साल माधवन की फिल्म “रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट” की थिएट्रिकल रिलीज के साथ की गई थी। इस पहल ने केरल के इस वर्ष के राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता के जश्न के रूप में भी काम किया।

अपने राष्ट्रीय पुरस्कार के जश्न में, रॉकेट्री निर्माता वर्गीस मूलन और विजय मूलन ने एक नेक प्रयास शुरू किया। उन्होंने केरल में वंचित बच्चों के लिए 60 से अधिक हार्ट सर्जरी स्पॉन्सर कीं। इस भाव को वैज्ञानिक नंबी नारायणन, अभिनेता माधवन और पूरी “रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट” टीम की उपस्थिति ने और भी खास बना दिया।

यह कार्यक्रम 7 अक्टूबर को कोच्चि के अंगमाली में एडलक्स इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर में हुआ। एक्टर आर माधवन को इन युवा दिलों से मिलने का अवसर मिला, वह भी तब जब “रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट” ने सर्वोच्च राष्ट्रीय मान्यता हासिल की।

LEAVE A REPLY