राशि खन्ना और विक्रांत मैसी-स्टारर ‘टीएमई’ का टाइटल ‘तलाखों में एक’ होगा!

0
53

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। वर्सेटाइल पावरहाउस एक्ट्रेस राशि खन्ना ने विक्रांत मैसी के साथ अपनी दूसरी फिल्म के टाइटल की घोषणा की है। पहले उनकी फिल्म का नाम ‘टीएमई’ था, अब उनकी फिल्म का नाम ‘तलाखों में एक’ होगा। टाइटल ने उम्मीदें बढ़ा दी हैं क्योंकि फैंस को यकीन है कि फिल्म पहले कभी न देखी गई कहानी लाने जा रही है। प्रशंसित फिल्म निर्माता बोधायन रॉयचौधरी द्वारा निर्देशित, ‘तलाखों में एक’ अपनी घोषणा के बाद से ही कई प्लेटफॉर्म्स पर चर्चा पैदा कर रही है।

फैंस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और वे इस जोड़ी से असाधारण प्रदर्शन की उम्मीद कर रहे हैं। ‘द साबरमती रिपोर्ट’ में उनके कोलैबोरेशन के बाद, यह फिल्म विक्रांत मैसी के साथ राशि खन्ना का दूसरा प्रोजेक्ट है। जबकि ‘द साबरमती रिपोर्ट’ अभी रिलीज़ नहीं हुई है, इसके टीज़र, जिसे इस साल की शुरुआत में जारी किया गया था, में राशी के प्रभावशाली प्रदर्शन की झलक दिखाई गई थी।

यंग पैन इंडिया स्टार, जिन्होंने ‘योद्धा’ में दमदार प्रदर्शन दिया, अपनी वर्सेटिलिटी से दर्शकों को एंटरटेन करना जारी रखती हैं। ‘तलाखों में एक’ में उनकी भूमिका बहुप्रतीक्षित है और फैंस यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि वह स्क्रीन पर आगे क्या लेकर आती हैं। वर्तमान में, राशि तमिल फिल्म इंडस्ट्री में महत्वपूर्ण प्रगति कर रही है। उन्होंने 2024 की शुरुआत एक प्रमुख हिट ‘अरनमनई 4’ के साथ की, जिसने दुनिया भर में 100 करोड़ से ज़्यादा की कमाई की, जो ‘थिरुचित्राम्बलम’ और ‘सरदार’ के बाद उनकी लगातार तीसरी सफलता थी। फिल्म ने साबित कर दिया है कि एक्ट्रेस को गोल्डन टच मिला है क्योंकि वह हर प्रोजेक्ट को बॉक्स ऑफिस गोल्ड में बदल रही है। काम के मोर्चे पर, राशी अब ‘तेलुसु कड़ा’ की रिलीज का इंतजार कर रही हैं, जो कि सिद्धु जोन्नालगड्डा के साथ उनकी तेलुगु फिल्म है।

LEAVE A REPLY