राशि खन्ना ने टॉलीवुड में 10 साल पूरे होने का जश्न मनाया, ‘ओहालु गुसागुसलाद’ को अपनी कम्फर्ट फिल्म बताया!

0
68

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। राशि खन्ना, जिन्होंने खुद को एक वर्सेटाइल पावरहाउस साबित किया है, टॉलीवुड में अपने शानदार करियर के एक दशक का जश्न मना रही हैं। इस अवसर पर, राशि ने अपनी पहली फिल्म ‘ओहालु गुसागुसलाद’ को याद करते हुए इसे अपनी “कम्फर्ट फिल्म” बताया। अपने डेब्यू के बाद से, यंग पैन इंडिया एक्ट्रेस ने अपनी वर्सेटिलिटी की झलक दिखाते हुए विभिन्न प्रकार की भूमिकाओं और जॉनर में अभिनय करके इंडस्ट्री में अपने लिए एक जगह बनाई। उनकी फिल्म ‘ओहालु गुसागुसलाद’ ने न सिर्फ तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में उनकी सफल यात्रा की शुरुआत की बल्कि फैंस के बीच एक फेवरेट क्लासिक भी बन गई। इस फिल्म के अलावा, उन्होंने जिल सुप्रीम थोली प्रेमा बंगाल टाइगर जैसी कई फिल्मों के साथ बैक-टू-बैक सफलताएं देकर खुद को इंडस्ट्री में एक बेहतरीन एक्ट्रेस के रूप में साबित किया।

राशि ने अपने पूरे करियर में उनका सपोर्ट करने वाले फैंस, कलीग और मेंटर्स के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा, “इंडस्ट्री में दस साल पूरा करना अवास्तविक लगता है। मैं भाषा या संस्कृति नहीं जानती थी लेकिन आपने मुझे अपने जैसे अपनाया। मुझे अपनी प्रतिभा साबित करने के मौके देते रहे। मुझ पर और मेरी प्रतिभा पर विश्वास करने के लिए मेरी यात्रा का हिस्सा रहे सभी लोगों को धन्यवाद। जब हम ‘ओहालु गुसागुसलाद’ की शूटिंग कर रहे थे, तो मैं अनुभवहीन थी और सालों बाद ऐसा हुआ यह मेरी कम्फर्ट फिल्म बन गई है, यह इस बात की याद दिलाती है कि यह सब कहां से शुरू हुआ था। यह फिल्म हमेशा मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखेगी क्योंकि यह मेरी पहली बड़ी हिट थी, जो टॉलीवुड के कारण हुई थी। और तेलुगु लोगों ने मुझ पर जो प्यार बरसाया है, मैं हमेशा हर चीज के लिए आभारी रहूंगी।”

पिछले एक दशक में, राशि खन्ना ने विभिन्न जॉनर में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया है और अपने प्रदर्शन के लिए प्रशंसा अर्जित की है। उनकी यात्रा को निरंतर विकास और अपनी कला के प्रति जुनून द्वारा उन्हें याद किया जाता है। इस महत्वपूर्ण उपलब्धि का जश्न मनाते हुए, राशि इंडस्ट्री में अपनी यात्रा जारी रखने और कई यादगार किरदारों और कहानियों को दर्शकों के सामने लाने के लिए उत्सुक हैं। फिलहाल वह अपनी हिंदी फिल्म ‘द साबरमती रिपोर्ट’ और ‘तलाखों में एक’ की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। उनके पास तेलुगु फिल्म ‘तेलुसु कड़ा’ भी है।

LEAVE A REPLY