राशि खन्ना की टॉलीवुड विश-लिस्ट: एक्ट्रेस प्रभास और महेश बाबू के साथ चाहती हैं काम करना

0
64

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। वर्सेटाइल पावरहाउस एक्ट्रेस राशी खन्ना, जो टॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक दशक पूरा करने की उपलब्धि का आनंद ले रही हैं, एक्ट्रेस से उन एक्टर्स के बारे में पूछा गया, जिनके साथ वह कोलैबोरेट करना चाहती हैं। उसी के बारे में बात करते हुए, खन्ना ने कहा, “मैं वास्तव में महेश बाबू के साथ काम करना चाहती हूं। मैंने यह बात कई बार कही है। मुझे लगता है कि हम स्क्रीन पर बहुत अच्छे दिखेंगे।” उन्होंने कहा कि उन्हें प्रभास के साथ काम करना चाहती हैं। “वह बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। मुझे ‘कल्कि 2898 AD’ का ट्रेलर बहुत पसंद आया। लुकिंग फॉरवर्ड टू इट।”

यंग पैन इंडियन एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि जब उन्होंने टॉलीवुड डेब्यू किया था तो उन्हें बिल्कुल भी तेलुगु नहीं आती थी। हालाँकि, साउथ फिल्म इंडस्ट्री में उनके शानदार करियर का हाईलाइट यह फैक्ट है कि वह कई ब्लॉकबस्टर फिल्में देने में सक्षम रही हैं और खुद को एक ऐसी सशक्त एक्ट्रेस के रूप में स्थापित किया है। एक्ट्रेस ने हाल ही में तमिल फिल्म ‘अरनमनई 4’ के साथ एक बड़ी हिट दी, जिसने तमिल बॉक्स ऑफिस पर ड्राई पैच को खत्म किया और राशी की लगातार तीसरी हिट बन गई। इतना ही नहीं, फिल्म की सफलता ने उन्हें तमिल इंडस्ट्री की ‘गोल्डन गर्ल’ के रूप में स्थापित कर दिया।

काम के मोर्चे पर, राशि खन्ना अपनी आगामी हिंदी फिल्म ‘द साबरमती रिपोर्ट’ की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं, जिसमें वह विक्रांत मैसी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी। वह ‘तलाखों में एक’ में भी नजर आएंगी। राशी की पाइपलाइन में ‘तेलुसु कड़ा’ नामक एक तेलुगु फिल्म भी है।

LEAVE A REPLY