राजकुमार राव की ‘श्रीकांत’ का ट्रेलर आउट! पावर पैक्ड परफ़ॉर्मर इस बायोपिक में दें रहे एक और ज़बरदस्त प्रदर्शन!

0
74

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। राजकुमार राव अभिनीत फिल्म ‘श्रीकांत’ के मेकर्स ने बायोपिक के बहुप्रतीक्षित ट्रेलर के साथ दर्शकों का मनोरंजन किया। ट्रेलर आपको विजुअली इम्पेर्ड
इंडस्ट्रियलिस्ट श्रीकांत बोला की यात्रा पर ले जाता है, जिन्होंने बोलैंट इंडस्ट्रीज की स्थापना में अपनी इम्पेयरमेंट को आड़े नहीं आने दिया। राजकुमार, जिन्होंने अपनी पिछली फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से एक अमिट छाप छोड़ी है, ने एक बार फिर खुद को एक वर्सेटाइल एक्टर के रूप में मजबूत किया है क्योंकि उन्होंने परफेक्शन के साथ यह रोल अदा किया।

एक हालिया वीडियो, जिसमें राजकुमार और श्रीकांत बोला को एक साथ दिखाया गया था, ने एक्टर के फैंस को सरप्राइज कर दिया। यहां एक्टर न सिर्फ पहचाने नहीं जा रहे थे बल्कि बोला के तौर-तरीके को उन्होंने अपने अंदर उतार लिया था। वीडियो ने साबित कर दिया कि कैसे यह फिल्म एक मास्टरक्लास है और 10 मई, 2024 को दर्शकों को भावुक और उत्साहित करने के लिए तैयार है।

तुषार हीरानंदानी द्वारा निर्देशित ‘श्रीकांत’ में अलाया एफ, शरद केलकर और ज्योतिका भी अहम भूमिकाओं में हैं। ‘श्रीकांत’ के अलावा, राजकुमार राव के पास ‘स्त्री 2’, ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ और ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ भी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by T-Series (@tseries.official)

LEAVE A REPLY