एक्टर राजकुमार राव को मिला परफ़ॉर्मर ऑफ द ईयर का अवॉर्ड।

0
125

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । बॉलीवुड के पावरहाउस परफ़ॉर्मर राजकुमार राव एक बार फिर अपनी हालिया सफलता के साथ चर्चा का विषय बन गए हैं। एक्टर ने प्रतिष्ठित ग्राज़िया मिलेनियल अवॉर्ड फंक्शन में परफ़ॉर्मर ऑफ द ईयर अवॉर्ड को गर्व से स्वीकार किया है। अपने अनगिनत परफॉरमेंस और हिंदी सिनेमा में योगदान के चलते राव की इंडस्ट्री में सफलता उनकी मेहनत और कला के प्रति उनके प्रेम को व्यक्त करती है। फ़िल्म इंडस्ट्री में उनकी जर्नी अभिलाषी अभिनेताओं को भी उनके सपनों के पीछे भागने के लिए प्रेरित करती है।

2010 में अपने बेहतरीन डेब्यू के बाद से राजकुमार राव ने अपने अभिनय से एक तगड़ा फैन बेस बनाया है। वह हर करैक्टर के साथ बड़ी सहजता से खुद को चरित्र में ढाल लेते हैं और दर्शकों के दिलों को चुरा लेते हैं। काई पो चे से और क्वीन से लेकर न्यूटन और स्त्री तक उनकी फिल्मोग्राफी किसी मास्टरपीस से कम नहीं। पिछले साल उन्होंने लगातार तीन प्रोजेक्ट्स के साथ फैंस और क्रिटिक्स दोनों को समान रूप से एंटरटेन किया। इसके साथ ही इस साल फ़िल्म भीड़ में एक्टर ने जबरदस्त भूमिका निभाई।

राजकुमार राव ने बहुप्रतीक्षित फ़िल्म स्त्री 2 की रिलीज़ डेट का कुछ समय पहले जिओ स्टूडियो इवेंट में खुलासा किया। 2023 को देखते हुए राजकुमार राव एक बार फिर बॉक्स-ऑफिस पर दबदबा बनाने के लिए तैयार है। मिस्टर एंड मिसेज माही, एक्शन से भरपूर गन्स एंड गुलाब और श्रीकांत बोला की प्रेरक बायोपिक का लुफ्त उठाने के लिए तैयार हो जाइये।

LEAVE A REPLY