राजकुमार राव ने ‘मोनिका, ओ माई डार्लिंग’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता की ट्रॉफी हासिल की।

0
710

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। बॉलीवुड के सबसे बहुमुखी अभिनेता, राजकुमार राव 2023 में एक के बाद एक दमदार परफॉर्मेंस देकर धूम मचा रहे हैं। हाल ही में, उन्होंने “मोनिका, ओ माई डार्लिंग” में अपनी भूमिका के लिए एक प्रतिष्ठित कार्यक्रम में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिला।

फिल्म में राव ने एक रोबोटिक्स विशेषज्ञ जयंत अरखेडकर उर्फ ​​जॉनी का किरदार निभाया है। भूमिका में उनके प्राकृतिक आकर्षण और कॉमिक टाइमिंग को आलोचकों और दर्शकों से प्रशंसा मिली। इसके अलावा, राव ने नाटकीय दृश्यों में अपनी बहुमुखी प्रतिभा को गहराई से प्रदर्शन किया और प्रशंसा अर्जित की। हाल ही में, राजकुमार राव की तुलना उनके काम और प्रतिभा के लिए प्रसिद्ध दिग्गज अभिनेता अमोल पालेकर से भी की गई है। जैसा कि हम इस प्रशंसा के साथ राव की जीत का जश्न मना रहे हैं, यह देखना रोमांचक है कि यह उनकी प्रभावशाली फिल्मोग्राफी का सिर्फ एक अध्याय है।

अपने पहले से ही प्रभावशाली पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए, राजकुमार राव के पास लिस्ट में रोमांचक परियोजनाएं हैं, जिनमें “विक्की विद्या का वो वाला वीडियो,” “स्त्री 2,” “मिस्टर” शामिल हैं, इसके अलावा “मिसेज़ माही,” “स. र. इ” भी शामिल है। दर्शकों का मनोरंजन करते हुए, राव ने बॉलीवुड के सबसे प्रशंसित और बहुमुखी अभिनेताओं में से एक के रूप में अपनी स्थिति मजबूत कर ली है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao)

LEAVE A REPLY