राजकुमार राव की “बरेली की बर्फी” के पूरे हुए 6 शानदार वर्ष!

0
181

टुडे  एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। एक्टर राजकुमार राव आज इंडस्ट्री के सबसे प्रमुख और शानदार अभिनेताओं में से एक हैं। स्क्रीन पर उनके किरदार दर्शकों पर ऐसी छाप छोड़ते हैं कि वह उनके जेहन में मानो लंबे समय तक के लिए बैठ जाते हैं। उनमें से ही एक किरदार है फ़िल्म बरेली की बर्फी में प्रीतम विद्रोही का।

आज यह फ़िल्म अपनी छठी वर्षगांठ मना रही है। छह साल हो गए हैं और आज भी दर्शक उसी चाव के साथ इसे देखते हैं जब उन्होंने 6 साल पहले इसे बड़े पर्दे पर देखा था। खासकर एक्टर राजकुमार राव का कैरेक्टर, जिसने फ़िल्म को एक अलग ही मुकाम पर पहुँचा दिया था।

फिल्म में राजकुमार राव का किरदार अभिनय में मास्टरक्लास था। प्रीतम विद्रोही के किरदार में खुद को डुबो देने की उनकी क्षमता हर फ्रेम में साफ झलक रही थी। उन्होंने ऐसी भूमिका निभाई; जिससे हम उनके किरदार के साथ खुद को जोड़ पाए।

जो बात वास्तव में राजकुमार राव को असाधारण बनाती है, वह है विभिन्न प्रकार की भावनाओं को सहजता से व्यक्त करने की उनकी प्रतिभा। “बरेली की बर्फी” में उन्होंने हमें हंसाया, सहानुभूति महसूस कराई और जमकर एंटरटेन किया।

राजकुमार राव, आयुष्मान खुराना और कृति सेनन के बीच की केमिस्ट्री फिल्म का प्रमुख आकर्षण थी। मजाकिया डायलॉग्स और हंसी-मजाक से भरपूर उनकी बातचीत ने कहानी में आकर्षण की एक अतिरिक्त परत जोड़ दी।

“बरेली की बर्फी” में राजकुमार राव का अद्भुत प्रदर्शन आज भी लोगों को खूब भाता है। उनका अभिनय इस बात का बेहतरीन उदाहरण है कि कैसे कुछ फिल्में हमारे साथ सालों तक रहती हैं। उनमें से एक फ़िल्म है बरेली की बर्फी। इस फ़िल्म ने हमेशा हमें हँसी, भावनाएँ और खुशी से साल दर साल एंटरटेन किया है और उम्मीद है कि ऐसे ही आने वाले समय में करती भी रहेगी।

LEAVE A REPLY