रेडकॉस अधिकारियों पर अपने परिचितों को पुरस्कार बांटने का आरोप, अधिकारियों ने साधी चुप्पी

0
737
RedCaus officials accused of distributing prizes to their acquaintances, officers remain silent

Today Express News | Ajay verma | Faridabad | जिला रेडक्रास द्वारा वाईएमसीए यूनिवर्सिट में आयोजित पुरस्कार का बंदरबांट होने पर परिवहन मंत्री के कार्यक्रम से जाते ही हंगामा हो गया। लोगों ने रेडकॉस अधिकारियों पर अपने परिचितों को पुरस्कार बांटने का आरोप लगाया। अब इस मामले मंे रेडक्रॉस के अधिकारियों ने चुप्पी साध ली है।

बीते रविवार को वाईएमसीए के शकुंतलम सभागार में जिला रेडक्रॉस द्वारा कोरोना वारियर्स को पुरस्कार देने का कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इसमें शहर की कई सामाजिक संस्थानों पर मीडियाकर्मियों को पुरस्कार देने के लिए बुलाया गया था। कार्यक्रम में परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा शामिल हुए। आरोप है कि प्रोग्राम के कोआर्डिनेटर विमल खंडेलवाल ने अपने परिचितों को मंत्री से सम्मान करा उन्हें विदा कर दिया.

इससे अन्य लोग नाराज हो गए। मंत्री के जाते ही सामाजिक संगठनों व पत्रकारों ने हंगामा कर दिया। लोग इस बात से नाराज थे कि जिन्होंने कोरोना काल में कोई काम नहीं किया, सड़क पर कहीं दिखाई तक नहीं दिए उन्हें भी कोरोना वारियर बताकर पुरस्कार का बंदरबांट किया गया। जिन लोगों ने दो दो बार प्लाजा डोनेट किया उन्हें पूछा तक नहीं गया। इस बारे में रेडक्रास सचिव विकास कालिया बात करने से बचते रहे।

LEAVE A REPLY