शहीदों की कुर्बानी को याद रखना भी एक प्रकार की देशभक्ति – सुधीर नागर

0
324

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट अजय वर्मा । फरीदाबाद। देश के लिए बलिदान देने वाले वीरों को नमन एवं वंदन करने के लिए नौ से 30 अगस्त तक देश भर में चल रहे मेरी माटी मेरा देश अभियान के तहत आज तिगांव स्थित जीतगढ़ शहीद स्मारक पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें विधायक राजेश नागर के भाई सुधीर नागर बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए। उन्होंने शहीद स्मारक पर पुष्प अर्पित किए और उनकी शहादत को याद किया।

इस अवसर पर सुधीर नागर एवं बड़ी संख्या में मौजूद मौजिज व्यक्तियों ने शहीद स्मारक पर पुष्प अर्पित किए, झंडारोहण किया और राष्ट्रगान में शामिल हुए। नागर ने कहा कि हर देशवासी को शहीदों के साथ जुडऩा चाहिए। यदि हम शहीदों की शहादत को भी याद रखते हैं तो यह भी एक प्रकार की देशभक्ति कहलाएगी। उन्होंने कहा कि हमें अपने शहीदों के स्मारकों पर आना चाहिए इससे हमें देश के महत्व के बारे में पता चलता है। इससे हम अपनी मिट्टी से जुड़ते हैं और हमारा देश के साथ संबंध अंतरंग होता है। इस अवसर पर शहीद परिवारों को भी सम्मानित किया गया और उनकी कुशलक्षेम पूछी गई।

इस अवसर पर सरपंच वेद प्रकाश अधाना, सरपंच विक्रम प्रताप नागर, दयानंद नागर, किरणपाल मैंबर, धर्मवीर महाशय, वेदपाल नम्बरदार, दुष्यंत मैंबर, योगेश मैंबर, राहुल मैंबर, जिले महाशय, संतराम नागर, रामबीर नागर, वीरपाल जैलदार, भगत सिंह जैलदार, जग्गी मैंबर, धर्मबीर खलीफा, सचिन मैंबर, प्रिंसिपल पवन कुमार, राजवीर मैंबर, लाजपत नागर, विक्रम पहलवान, सतबीर मैंबर, राजबीर जेई पंचायती राज, रवि भारद्वाज सेक्रेटरी, पवन नागर मैंबर, योगेंद्र मास्टरजी, सुनील मास्टरजी आदि प्रमुख रूप से सम्मिलित हुए।

LEAVE A REPLY