एक्ट्रेस रिताभरी चक्रवर्ती ने अपनी फिल्म “फटाफटी” की बॉक्स-ऑफिस पर 50 दिन की सफलता का मनाया जश्न।

0
168

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । एक्ट्रेस रिताभरी चक्रवर्ती बेहद आभारी हैं क्योंकि उनकी हालिया फ़िल्म फटाफटी ने बॉक्स-ऑफिस पर अपना सफल प्रदर्शन जारी रखते हुए 50 दिनों की उपलब्धि हासिल कर ली है। वह दर्शकों से मिले ज़बरदस्त प्यार और समर्थन के लिए दिल से सराहना व्यक्त करती हैं, जिसने फ़िल्म की उल्लेखनीय यात्रा में योगदान दिया है।

फटाफटी ने अपनी मनोरंजक कहानी और रिताभरी चक्रवर्ती के असाधरण प्रदर्शन से दर्शकों के दिलों पर कब्ज़ा कर लिया है। रिलीज़ होने के बाद से फ़िल्म को बहुत अच्छे रिव्यू मिले और इसकी स्थायी सफलता इसकी व्यापक अपील का प्रमाण है।

इस असाधरण कामयाबी पर बात करते हुए एक्ट्रेस रिताभरी चक्रवर्ती ने कहा “मैं दर्शकों से फटाफटी को मिली ज़बरदस्त प्रतिक्रिया के लिए बहुत बहुत आभारी हूँ। हमारी फ़िल्म के लिए प्यार और सराहना देखना एक अविश्वसनीय अनुभव रहा है। असलियत यह है कि फ़िल्म 50 दिनों के बाद भी सफलतापूर्वक सिनेमाघरों में चल रही है, जो मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था।”

यह फ़िल्म न केवल मनोरंजन करती है बल्कि दर्शकों को गहराई से प्रभावित भी करती है। रिताभरी चक्रवर्ती के उल्लेखनीय चित्रण, जिसके लिए उन्होंने 25 किलो अपना वजन बढ़ाया एक आकर्षक कहानी और शानदार निर्देशन के साथ मिलकर फ़िल्म को सिनेमाप्रेमियों के बीच तुरंत हिट बना दिया है। एक्ट्रेस आगे कहती हैं “मैं इस तरह के बेहतरीन प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर धन्य महसूस कर रही हूँ। यह सफलता कलाकारों और क्रू के प्रेत्यक सदस्य की है, जिन्होंने फटाफटी को वास्तविकता बनाने में अपना दिलोजान लगा दी।”

फ़िल्म की बेहतरीन यात्रा एक अभिनेत्री के रूप में रिताभरी चक्रवर्ती की बहुमुखी प्रतिभा और भावनात्मक स्तर पर दर्शकों से जुड़ने की उनकी क्षमता को उजागर करती है। उनके प्रदर्शन ने इंडस्ट्री के प्रमुख प्रतिभाओं में से एक के रूप में उनकी स्थिति को मजबूत किया है।

जैसा कि फटाफटी ने अपना सफल प्रदर्शन जारी रखा है दर्शकों को रिताभरी चक्रवर्ती और पूरी टीम द्वारा फ़िल्म का अनुभव करने के लिए आमंत्रित किया जाता है। यह फ़िल्म कहानी कहने का जश्न मनाती है और इसमें शामिल सभी लोगों की प्रतिभा को भी प्रदर्शित करती है।

LEAVE A REPLY