रिताभरी चक्रवर्ती ने ‘नंदिनी’ में एक शक्तिशाली भूमिका निभाई, ट्रेलर ने प्रशंसकों को किया आकर्षित!

0
209

टुडे  एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। अपनी बहुमुखी प्रतिभा के लिए मशहूर प्रतिभाशाली अभिनेत्री रिताभरी चक्रवर्ती अपनी आगामी सीरीज़ “नंदिनी” के साथ अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हाल ही में रिलीज़ हुए ट्रेलर ने दर्शकों को गहराई से प्रभावित किया है। इस सीरीज़ में रिताभरी एक गर्भवती महिला स्निग्धा की भूमिका निभाती है, जो एक ऐसा किरदार है जो “फटाफटी” में एक प्लस साइज मॉडल के रूप में उनकी पिछली भूमिका के बिल्कुल विपरीत है।

प्रतिभाशाली फलक मीर द्वारा निर्देशित और सुरिंदर फिल्म्स द्वारा निर्मित, “नंदिनी” एक मिस्ट्री ड्रामा होने का वादा करती है, जो दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखेगी। कहानी स्निग्धा के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसके जीवन में एक ड्रमैटिक मोड़ आता है, जब उसके डॉक्टर उसके अजन्मे बच्चे को गर्भपात कराने का सुझाव देते हैं। हालाँकि, प्लॉट में एक दिलचस्प मोड़ तब आता है जब स्निग्धा को उसके अजन्मे बच्चे का देर रात फोन आता है, जो कहता है, “माँ! मैं मरा नहीं हूँ, मैं अभी भी जीवित हूँ!” माँ और बच्चे के बीच का यह असाधारण संबंध नौ एपिसोडों में कहानी का भावनात्मक केंद्र बनता है।

“फटाफटी” में अपने उल्लेखनीय प्रदर्शन के बाद, रिताभरी चक्रवर्ती एक और शक्तिशाली, महिला-केंद्रित भूमिका के साथ वापस आ गई हैं, जिसने काफी चर्चा बटोरी है। “नंदिनी” के ट्रेलर ने दर्शकों के बीच काफी उत्साह बढ़ा दिया है। सयंतनी पुताटुंडा की प्रशंसित पुस्तक से अनुकूलित, यह सीरीज़ सामाजिक मानदंडों को चुनौती देते हुए अपनी बच्ची की रक्षा करने के लिए एक माँ के अटूट दृढ़ संकल्प को उजागर करती है।

रिताभरी की रूढ़िवादिता को तोड़ने वाली भूमिकाओं का चयन दर्शकों को काफी आकर्षित करता है। “नंदिनी” में उनका किरदार काफी प्रभावित करने वाला है। “नंदिनी” 15 अक्टूबर, 2023 से अड्डाटाइम्स पर स्ट्रीम होगी।

LEAVE A REPLY