“नंदिनी” में रिताभरी चक्रवर्ती का किरदार देखने के लिए उत्सुक हुए फैंस, अड्डाटाइम्स पर होगी स्ट्रीम!

0
154

टुडे  एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। अपनी असाधारण भूमिकाओं के लिए जानी जाने वाली बहुमुखी अभिनेत्री रिताभरी चक्रवर्ती ने अपनी आगामी थ्रिलर वेब सीरीज़ “नंदिनी” के टीज़र के अनावरण के साथ एक बार फिर अपने प्रशंसकों के बीच उत्साह जगा दिया है। श्रृंखला के इस बहुप्रतीक्षित टीज़र ने जबरदस्त चर्चा पैदा कर दी है, जिससे प्रशंसक एक बार फिर स्क्रीन पर रिताभरी की परफॉरमेंस देखने के लिए इसके रिलीज होने तक उत्सुकता से दिन गिन रहे हैं।

“नंदिनी” में रिताभरी ने स्निग्धा नाम की एक गर्भवती महिला की चुनौतीपूर्ण भूमिका निभाई है, जो “फटाफटी” में एक प्लस साइज मॉडल के रूप में उनके पिछले किरदार से एक अलग बदलाव है। प्रतिभाशाली फलक मीर द्वारा निर्देशित और सुरिंदर फिल्म्स द्वारा निर्मित, श्रृंखला एक दिलचस्प मिस्ट्री ड्रामा होने का वादा करती है। स्निग्धा की जिंदगी में तब बदलाव आता है, जब उसका डॉक्टर उसके अजन्मे बच्चे का गर्भपात कराने की सलाह देता है। हालाँकि, कहानी में तब मोड़ आता है जब स्निग्धा को देर रात उसके अजन्मे बच्चे का फोन आता है, जिसमें कहा जाता है, “माँ! मैं मरा नहीं हूँ, मैं अभी भी जीवित हूँ!” माँ और बच्चे के बीच का यह संबंध नौ एपिसोड में कहानी का केंद्र बनता है।

“नंदिनी” कन्या भ्रूण हत्या से जुड़े सामाजिक मानदंडों को चुनौती देने के लिए तैयार है, एक ऐसा मुद्दा जिसे मेनस्ट्रीम सिनेमा में शायद ही कभी देखा जाता है। सयंतनी पुताटुंडा की प्रशंसित पुस्तक से अनुकूलित यह श्रृंखला अपनी बच्ची की रक्षा के लिए एक माँ के दृढ़ संकल्प को दर्शाती है। यह सीरीज़ 15 अक्टूबर 2023 से अड्डाटाइम्स पर स्ट्रीम होगी। नंदिनी से अपनी वेब सीरीज़ की शुरुआत के अलावा रिताभरी के हाल ही में रिलीज़ हुए म्यूजिक वीडियो, “टाइम बेबी” ने प्रशंसकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया और बेहतरीन रिव्यूज पाए।

LEAVE A REPLY