एक्ट्रेस रिताभरी चक्रवर्ती का शाहरुख खान वाला सपना फ़िल्म ‘जवान’ के साथ हुआ सच!

0
673

टुडे  एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। अपनी अभिनय क्षमता और खूबसूरती के अलावा एक्ट्रेस रिताभरी चक्रवर्ती रूढ़िवादिता को चुनौती देते हुए भारतीय फिल्म परिदृश्य पर एक अमिट छाप छोड़ रही हैं। हालाँकि, क्या आप जानते हैं कि रिताभरी ने बुधवार को आए प्रोमो के लिए “जवान” में शाहरुख खान के लिए डायलॉग तैयार करने में अहम भूमिका निभाई है? हाल ही में एक इंस्टाग्राम पोस्ट में प्रसिद्ध लेखक सुमित अरोड़ा, जिन्होंने फ़िल्म “जवान” में शाहरुख खान के लिए डायलॉग लिखे, उन्होंने इस स्पेशल प्रोमो के डायलॉग लिखने में रिताभरी के प्रति अपना आभार व्यक्त किया। जो दुनिया को “द बाप” उर्फ शाहरुख खान की याद दिलाता है।

रिताभरी ने अपने हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट में यह भी साझा किया कि वह प्रोमो के लिए शाहरुख खान के लिए संवाद लिखने में मदद करने के लिए कितनी आभारी हैं और यह उनका सपना सच होने जैसा है। उन्होंने मजाकिया अंदाज में पोस्ट को कैप्शन देते लिखा “FYI iamsrk thinks Ritabhari is a wayyyy better name for a writer than Sumit Sabka baap ne bol dia!”

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो हरफनमौला अभिनेत्री अपने आगामी म्यूजिक वीडियो “टाइम” के लिए तैयारी कर रही है, जो इस शुक्रवार को रिलीज होने वाला है। इस प्रोजेक्ट के लिए उन्होंने चिंतन रच्छ और निखिता गांधी के साथ हाथ मिलाया है। साथ ही उन्होंने हाल ही में “नंदिनी” नामक अपना दूसरा प्रोजेक्ट पूरा किया है। सीरीज़ में उनका किरदार नंदिनी, सायंतनी पुताटुंडा की किताब से लिया गया है।

LEAVE A REPLY