रॉकस्टार डीएसपी ने वर्ल्ड म्यूजिक डे पर इंडिया टूर की घोषणा की, फैंस ने किया रिएक्ट!

0
58

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। नेशनल अवॉर्ड विनिंग म्यूजिक कम्पोजर देवी श्री प्रसाद उर्फ ​​रॉकस्टार डीएसपी कई भाषाओं में बैक-टू-बैक फ़िल्म रिलीज़ के साथ सबसे व्यस्त सालों में से एक का अनुभव कर सकते हैं, लेकिन वह अपने फैंस का मनोरंजन करने के अवसर खोजने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। वर्ल्ड म्यूजिक डे के अवसर पर, सिंगर-कम्पोजर ने अपने फैंस को एक बेहतरीन तोहफा दिया। ‘पुष्पा 2: द रूल’ फेम म्यूजिक कम्पोजर, जो अविश्वसनीय और सोल्ड आउट कॉन्सर्ट्स के लिए जाने जाते हैं, उन्होंने अपने इंडिया टूर की घोषणा की। जब उन्होंने दौरे की घोषणा की, तो उन्होंने उस पहले शहर का खुलासा नहीं किया, जहां वह प्रदर्शन करेंगे। दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने बताया कि जो कोई भी शहर के नाम का सही अनुमान लगा पाएगा, उसे कॉन्सर्ट का मुफ्त टिकट दिया जाएगा। क्या यह रोमांचक नहीं है?

जैसे ही टीज़र साझा किया गया, इसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया और फैंस ने कमेंट सेक्शन में अपने अनुमानों की बाढ़ ला दी और साथ ही यह भी व्यक्त किया कि वे भारत में डीएसपी के प्रदर्शन का कितना इंतजार कर रहे थे। कम्पोजर दुनिया भर में लंदन, मलेशिया, अमेरिका और ऑस्ट्रेलिया जैसी जगहों पर अपनी शानदार संगीत प्रतिभा से मंच पर आग लगा रहे हैं और अब, उनके इंडियन फैंस रॉकस्टार डीएसपी को परफॉर्म करता देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कम्पोजर, जो एकमात्र म्यूजिकल जीनियस हैं, जो अपने नाम डीएसपी के अनुसार डांस, सिंग और परफॉर्म कर सकते हैं, और अपने कोरियोग्राफ किए गए परफॉरमेंस से एक विशाल फैनबेस को आकर्षित कर सकते हैं। रॉकस्टार डीएसपी के फैंस उनसे दक्षिण शहरों के अलावा मुंबई, दिल्ली के साथ उत्तर में मौजूद शहरों में भी प्रदर्शन की उम्मीद कर रहे हैं। हालाँकि, टूर की डिटेल्स अभी तक गुप्त रखी गयी हैं।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, रॉकस्टार डीएसपी ने आगामी फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ के हाल ही में रिलीज़ हुए वायरल ट्रैक के साथ दर्शकों को झूमने पर उत्साहित कर दिया है। उनके ट्रैक ‘पुष्पा पुष्पा’ और ‘द कपल सॉन्ग’ पहले से ही चार्टबस्टर्स पर राज कर रहे हैं और कई रिकॉर्ड तोड़ रहे हैं। इसके अलावा, रॉकस्टार डीएसपी सूर्या अभिनीत ‘कंगुवा’, पवन कल्याण की ‘उस्ताद भगत सिंह’, अजित की ‘गुड बैड अग्ली’, नागा चैतन्य की ‘थंडेल’ और धनुष की ‘कुबेर’ में अपनी संगीत प्रतिभा दिखाने के लिए तैयार हैं।

LEAVE A REPLY