रॉकस्टार डीएसपी देश भर में सबसे ज़्यादा डिमांड वाले और पॉपुलर म्यूजिक कम्पोजर हैं, उसका लाइन-अप इस बात का है प्रमाण!

0
62

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा।यह कहना गलत नहीं होगा कि नेशनल अवॉर्ड विनिंग म्यूजिक कंपोजर देवी श्री प्रसाद उर्फ ​​रॉकस्टार डीएसपी ने चार्टबस्टर्स देने की प्रतिष्ठा बनाई है। ‘वर्षम’ में उनके सदाबहार म्यूजिक, जिसे अभी भी सुना जाता है से लेकर ‘पुष्पा 2: द रूल’ तक, जिसका हर कोई इंतजार कर रहा है, डीएसपी ने साबित कर दिया है कि कैसे वह ऐसे कम्पोजिशन्स बनाने की क्षमता रखते हैं, जिनमें कैंची ट्यून्स के साथ-साथ इमोशनल डेप्थ भी हो। इससे उन्हें एक बड़ा फैनबेस और ढेर सारी प्रशंसाएं मिलीं। खुद को लगातार नया रूप देने की उनकी क्षमता ने उन्हें कई बड़े प्रोजेक्ट्स के साथ सबसे बिजी कम्पोजर्स में से एक बना दिया है।

साल 2024 की उनकी लाइन-अप उनकी बेहतरीन डिमांड और असाधारण टैलेंट का प्रमाण है। जबकि ‘पुष्पा 2: द रूल’ ने ‘पुष्पा पुष्पा’ और ‘द कपल सॉन्ग’ के साथ पहले ही रिकॉर्ड बनाकर फ़िल्म के लिए राइट टोन सेट कर दिया है, डीएसपी के पास सूर्या-स्टारर ‘कंगुवा’ है, जिसमें ट्रेडिशनल ट्यून्स के साथ डीएसपी की वर्सेटिलिटी और म्यूजिक के जरिये स्टोरीटेलिंग की उनकी प्रतिभा देखने को मिलेगी। एक और बड़ा प्रोजेक्ट जिसका उनके फैंस इंतजार कर रहे हैं, वह है ‘उस्ताद भगत सिंह’, जिसमें पवन कल्याण मुख्य भूमिका में होंगे। पवन कल्याण को पावर स्टार के नाम से जाना जाता है और फिल्म का म्यूजिक भी उतना ही दमदार होने की उम्मीद है। कंपोजर के पास अजित की ‘गुड बैड अग्ली’, नागा चैतन्य की ‘थंडेल’, धनुष-स्टारर ‘कुबेर’ और राम चरण का अनटाइटल प्रोजेक्ट भी है। फैंस को यकीन है कि डीएसपी अपने म्यूजिक से फिल्मों के विजुअल्स और इमोशनल प्रभाव को बढ़ाएंगे।

यह प्रोजेक्ट्स इस बात का प्रमाण हैं कि दर्शकों को प्रभावित करने वाले म्यूजिक को तैयार करने की डीएसपी की प्रतिभा ने उन्हें फिल्ममेकर्स का फेवरेट कम्पोजर बना दिया है, जिससे उनकी पीढ़ी के सबसे प्रतिभाशाली कम्पोजर्स में से एक के रूप में उनकी लेगसी मजबूत हुई है। चूंकि, फैंस उनकी नई कम्पोजिशन्स का बेसब्री से इंतजार करते हैं, इसमें कोई संदेह नहीं है कि डीएसपी इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में म्यूजिक सीन पर अपना दबदबा बनाए रखेंगे।

LEAVE A REPLY